आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 जनवरी 2013

जानिए क्या था माजरा जब कोर्ट परिसर में आ गईं एक ही नंबर की दो गाड़ियां



गुडग़ांव. एक ही नंबर की दो स्विफ्ट डिजायर कार मिलने से बुधवार को कोर्ट परिसर में हंगामा मच गया। मामला पुलिस तक पहुंचा, तो अधिकारियों के भी होश उड़ गए। वे आश्चर्य में थे कि एक ही नंबर की दो गाडिय़ां, एक ही जगह पर और वो भी कोर्ट परिसर में होना अचंभित करने वाला था।
जांच के दौरान सफेद कलर की स्विफ्ट डिजायर की आरसी फर्जी पाई गई। कार मालिक से पूछताछ में पता चला कि उसने गाड़ी का रजिस्ट्रेशन दलाल के माध्यम से कराया था।
दूसरी तरफ एसडीएम ऑफिस ने साफ कर दिया है कि यह धोखाधड़ी का मामला है, जिसमें पुलिस एक्शन लेगी। फिलहाल पुलिस ने फर्जी आरसी वाली सफेद डिजायर को कब्जे में ले लिया है।
दलाल का लिया था सहारा
पुलिस के मुताबिक जांच में फर्जी नंबर की स्विफ्ट डिजायर पाए जाने के बाद कार मालिक सुनील ने बताया कि उसने अगस्त में अपरा मोट्र्स से यह कार खरीदी थी। वह टेम्परेरी नंबर से कार मार्च तक चलाता रहा।
मार्च 2012 में दुर्घटना होने के बाद उसने दलाल के माध्यम से रजिस्ट्रेशन कराया था, जिसमें उसे यह नंबर दिया गया। उसने बताया कि उसे इस बात की जानकारी ही नहीं थी कि इस नंबर की एक और गाड़ी शहर में मौजूद है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...