आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 जनवरी 2013

जनता का इंसाफ : रेप के आरोपी को खंभे से बांधकर अधमरा किया



नई दिल्‍ली। राजस्‍थान के अलवर के एमआईए थानांतर्गत खूंटेटाकला में नाबालिग से दुष्कर्म के दूसरे आरोपी की लोगों ने जनाना अस्पताल में जमकर धुनाई कर दी। लोगों में इस कदर गुस्सा था कि लात-घूंसों से मन नहीं भरा तो उन्होंने आरोपी को बिजली के खंभे से बांधकर बल्लियों से पीटा। बाद में मौके पर पहुंची एमआईए एवं कोतवाली पुलिस ने आरोपी जग्गी उर्फ जगदीश को गिरफ्तार कर लिया। 
 
परिजनों के मुताबिक आरोपी जग्गी उर्फ जगदीश अलवर छोडऩे की फिराक में था। इसके लिए वह रविवार सुबह करीब आठ बजे रेलवे स्टेशन जाने के लिए तेज मंडी मोड़ पर आया था। वह स्टेशन की ओर जा रहा था, तभी लड़की के पिता एवं मामा की उस पर नजर पड़ गई। दोनों ने उसे पकड़ लिया और वहां से जनाना अस्पताल में भर्ती दुष्कर्म की पीडि़त लड़की के पास ले आए। पीडि़ता ने आरोपी के रूप में उसकी पहचान कर दी। इसके बाद दोनों उसे अस्पताल से बाहर लाए और धुनाई शुरू कर दी।
 
वहां मौजूद लोगों ने भी उस पर हाथ जमाने शुरू कर दिए। पुलिस ने रविवार को दोनों को दो दिन के रिमांड पर लिया है। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने वारदात को कबूल कर लिया है। इन्होंने बताया कि घटना के वक्त दोनों शराब पिए हुए थे। गुस्साए लोग उसे घसीटते हुए अस्पताल के पीछे ले गए और बिजली के खंभे से बांध दिया। इसके बाद अस्पताल में हर आने जाने वाले ने लात घूंसे और डंडे बरसाए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...