आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 जनवरी 2013

'ओह गॉड फॉरगिव मी..'और होटल की चौथी मंजिल से कूद गया अमेरिकी पर्यटक


जयपुर.सीकर रोड पर मंगलवार देर रात होटल की चौथी मंजिल से छलांग लगाकर एक विदेशी पर्यटक ने खुदकुशी कर ली। विद्याधर नगर थाना पुलिस ने शव को एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने दिल्ली में अमेरिकी दूतावास कार्यालय को सूचना दे दी है। वहां से अधिकारियों के पहुंचने पर ही शव का पोस्टमार्टम होगा। खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चला है। 
 
उपनिरीक्षक भूरी सिंह ने बताया कि जोस अल्फ्रेडो (29) कैलीफोर्निया (अमेरिका) का रहने वाला था। वह अपने साथी अंकित पटेल के साथ 7 जनवरी को रात 11:30 बजे भवानी निकेतन कॉलेज के सामने होटल पैराडाइज की चौथी मंजिल पर कमरा नंबर 411 में ठहरा था। मंगलवार रात अल्फ्रेडो होटल की लॉबी में जाकर चिल्लाते हुए दीवार से सिर फोड़ने लगा। इससे परेशान रूम नंबर 407 में ठहरे एक पर्यटक ने करीब 12 बजे रिसेप्शन पर मैनेजर संजय कुमार को सूचना दी। मैनेजर व तीन कर्मचारी ऊपर पहुंचे। उन्होंने अल्फ्रेडो को उसके साथी अंकित की मदद से समझाकर शांत करने का प्रयास किया, लेकिन वह काबू में नहीं आया।  
 
ओह गॉड फॉरगिव मी..कहकर कूद पड़ा: 
 
मैनेजर संजय के मुताबिक अल्फ्रेडो पागलों की तरह हरकतें कर रहा था। वह ओह गॉड फॉरगिव मी (भगवान मुझे माफ करना) बोल रहा था। होटलकर्मियों ने एंबुलेंस  बुलाने के लिए फोन किया। तभी अचानक दौड़ लगाते हुए चौथी मंजिल पर खिड़की का शीशा फोड़ते हुए कूद गया। यह देखकर फोन कर रहा कर्मचारी भागवत चिल्लाया तो  सभी कर्मचारी दौड़कर नीचे पहुंचे। लहू-लुहान हालत में फर्श पर पड़े अल्फ्रेडो को सोनी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...