आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 जनवरी 2013

हिंदू आतंकवाद के बयान पर शिंदे की सफाई, बीजेपी ने कहा-माफी मांगें सोनिया



हिंदू आतंकवाद के बयान पर शिंदे की सफाई, बीजेपी ने कहा-माफी मांगें सोनिया
नई दिल्‍ली/जयपुर. केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने 'हिंदू आतंकवाद' के बयान पर सफाई देते हुए कहा है कि उन्‍होंने 'भगवा आतंकवाद' की बात की है। लेकिन बीजेपी शिंदे को आसानी से माफ करने के मूड में नहीं दिख रही है। मुख्‍य विपक्षी पार्टी ने गृह मंत्री के बयान के लिए कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी से माफी मांगने की मांग की है।
वहीं, कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने उलटे बीजेपी के सीनियर नेता लाल कृष्‍ण आडवाणी पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा, 'आडवाणी साध्‍वी प्रज्ञा और कर्नल पुरोहित जैसे आतंकवादियों की पैरवी करने मनमोहन सिंह के पास गए थे। देश इसका जवाब चाहता है।'
इससे पहले, शिंदे ने आरोप लगाया कि बीजेपी और आरएसएस के कैंपों में हिंदू आतंकवाद की ट्रेनिंग दी जाती है। जयपुर में रविवार को कांग्रेस की बैठक में शिंदे ने कहा कि उनके पास एक रिपोर्ट है जिसके मुताबिक बीजेपी और आरएसएस के कैंपों में हिंदू आतंकवाद को बढ़ावा देने के लिए ट्रेनिंग दी जाती है। शिंदे ने समझौता ब्‍लास्‍ट, मालेगांव धमाका और मक्‍का मस्जिद ब्‍लास्‍ट की घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि इन धमाकों में अल्‍पसंख्‍यकों को निशाना बनाया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...