आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

29 जनवरी 2013

हेमराज का सिर काटने वाले को पाक ने दिया पांच लाख का इनाम


नई दिल्ली। पुंच के मेंढर में भारतीय सैनिक हेमराज का सिर कलम करने वाले लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी अनवर खान को आईएसआई और पाकिस्तानी सेना ने पांच लाख रुपए का इनाम दिया है। आईबी और रॉ के साथ मिलिट्री इंटेलीजेंस की गोपनीय जानकारी से यह पता चला है। 
 
फोन इंटरसेप्ट कर जुटाई गई जानकारी गृह मंत्रालय को दी गई है। गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे ने भास्कर से कहा-‘अभी इस विषय में मैं कुछ कह नहीं सकता। रिपोर्ट मिली है। हम बारीकी से अध्ययन कर रहे हैं।’
 
खुफिया जानकारी में बताया गया है कि पाकिस्तान सरकार और आईएसआई के अधिकारियों ने आतंकी संगठनों के साथ सुनियोजित तरीके से योजना बनाई थी। इसमें लश्कर-ए-तैयबा के 10 और जैश-ए-मोहम्मद के पांच आतंकी शामिल थे।
 
पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में मौजूद आईएसआई की टाटापानी यूनिट के सूबेदार जब्बार खान ने पाकिस्तानी सेना की मुजाहिद रेजीमेंट के साथ इस घटना को अंजाम दिया।
 
सीमा से जुड़े पाक इलाकों के युवकों की पाक सेना में भर्ती हो रही है। आतंकी संगठन भी इनका इस्तेमाल कर रहे हैं। इन्हें सीमा पर सुरंग बिछाने को 5 हजार, भारतीय सैनिक को गोली मारने पर 10 हजार और सिर कलम करने पर पांच लाख रुपए दिए जा रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...