आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 जनवरी 2013

वोह मुझे इतनी शिद्दत से पढ़ा ना करे

ऐ खुदा
उनसे कह
वोह मुझे
इतनी शिद्दत से
पढ़ा ना करे ..
मुझे पढ़ कर
मुझे जानक्रर
मुझे समझ कर
कहीं उन्हें फिर से
मुझ से
प्यार ना हो जाए
अगर ऐसा हुआ
तो वोह पहले प्यार
और फिर
उनकी आदत के मुताबिक
पहले की तरह
फिर बेवफाई करेंगे
रुसवाई करेंगे
अगर फिर ऐसा हुआ
तो में तो जीते जी ही मर जाऊँगा
इसलियें ऐ खुदा
उनसे कह
वोह मुझे
इस कदर पढ़ा ना करें .........अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...