आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

22 जनवरी 2013

43 साल का टीचर करता था स्टूडेंट्स से सेक्‍स: खींचता था अश्लील फोटो, करवाता था गंदी बातचीत



नवी मुंबई. गुरु-शिष्य का रिश्ता एक बार फिर दागदार हुआ है। नवी मुंबई के उरन इलाके के एक स्कूल में पढ़ाने वाले 43 साल के टीचर को अपने कई छात्रों का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अब तक उन सात लोगों का बयान दर्ज कर चुकी है, जिनका शोषण आरोपी टीचर ने किया है। पुलिस को टीचर का वह मोबाइल भी मिल गया है, जिसमें उसके कई छात्रों की आपत्तिजनक तस्वीरें मौजूद हैं। पुलिस का कहना है कि टीचर छात्रों से अश्लील बातें भी करता था। 
 
 
उरन पुलिस ने आरोपी टीचर की पहचान दत्ता जाधव के तौर पर की है। दत्ता मोठी जुई इलाके में जिला परिषद स्कूल में पढ़ाता है। दत्ता को रविवार को एक 14 साल की लड़की की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया था। लड़की की शिकायत थी कि दत्ता ने उसके साथ छेड़छाड़ की है। लेकिन जाधव कोर्ट से जमानत लेकर रिहा हो गया। हालांकि, पुलिस ने जांच का हिस्सा मानते हुए जाधव का मोबाइल अपने कब्जे में ले लिया और जब पुलिस ने उसे देखा तो वे खुद सन्न रह गई। 

केस की जांच कर रहे अधिकारी तानाजी पाटिल ने कहा, 'हमने दत्ता के मोबाइल फोन की जांच की और उसमें कई छात्र-छात्राओं की तस्वीरें पाईं। ज्यादातर तस्वीरें आपत्तिजनक थीं। इसके बाद हमने आगे की जांच का फैसला किया।' इसके कुछ घंटे बाद ही पुलिस को वे सात छात्र-छात्राएं मिल गए, जिनका दत्ता ने यौन शोषण किया था। पुलिस का कहना है कि इस मामले में दत्ता के शिकार छात्र-छात्राओं की संख्या और ज़्यादा भी हो सकती है। तानाजी पाटिल के मुताबिक, 'दत्ता ने दो लड़कियों की तस्वीरें अश्लील तरीके से खींची थी और अन्य के साथ अश्लील बातें की थीं।' पुलिस ने आरोपी टीचर जाधव को सोमवार को फिर गिरफ्तार कर लिया और और कोर्ट ने उसे 29 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या जाधव ने अश्लील तस्वीरें किसी और के साथ भी साझा की हैं या नहीं। आरोपी टीचर के मोबाइल फोन को कलीना फॉरेंसिक लैब भेजा जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...