आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 दिसंबर 2012

दिल्ली गैंगरेप केस: लड़की के दोस्त ने जो बताया वह रोंगटे खड़े करने वाला है


दिल्ली गैंगरेप केस: लड़की के दोस्त ने जो बताया वह रोंगटे खड़े करने वाला है
नई दिल्ली. दक्षिण दिल्ली में एक फिजियोथेरेपिस्ट युवती के साथ चलती बस में सामूहिक दुष्कर्म की घटना ने देश की राजधानी में महिलाओं की सुरक्षा पर फिर सवालिया निशान लगा दिया है। युवती और उसके दोस्त को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

युवती की हालत नाजुक है। देहरादून में मेडिकल की छात्रा पीडि़ता दिल्ली के निजी अस्पताल में इंटर्नशिप कर रही है। पुलिस ने बस बरामद कर ली है। बस के ड्राइवर और संदिग्ध मुख्य अभियुक्त समेत चार लोगों को पकड़ा है। मूलत: बरेली निवासी यह युवती फिलहाल द्वारका के मधुविहार इलाके में रहती है। उसका दोस्त मूलत: गोरखपुर का निवासी बताया जाता है।

घटना रविवार रात सवा नौ बजे से सवा दस बजे के बीच वसंत विहार थाने के इलाके में हुई। रात 10.20 बजे पुलिस को महिपालपुर में जीएमआर कंपनी के गेट के पास एक युवक और युवती के घायल और नग्न होने की सूचना मिली। पुलिस दोनों को अस्पताल ले गई। युवती के दोस्त ने पुलिस को जो बताया वह रोंगटे खड़े करने वाला है।

पुलिस के अनुसार, द्वारका निवासी 23 वर्षीय युवती की बेर सराय निवासी इस युवक से दोस्ती है। युवक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। दोनों ने साकेत में सलेक्ट सिटी मॉल में रविवार शाम 6.40 बजे के शो में फिल्म देखी। फिल्म 8.40 बजे खत्म हुई।

इसके बाद दोनों तिपहिया स्कूटर में मुनिरका तक आए। वहां से दोनों एक प्राइवेट बस में द्वारका जाने के लिए सवार हो गए। बस में ड्राइवर समेत 5-6 लोग थे। थोड़ी दूर जाने पर ही तीन लड़कों ने युवती के साथ छेडख़ानी शुरू कर दी।

युवती के दोस्त ने विरोध किया तो उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। युवती बीच-बचाव करने लगी तो उसकी भी पिटाई करने लगे। इसी दौरान उनमें से दो लड़के युवती को बस में पीछे वाली सीट पर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...