आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 दिसंबर 2012

गुस्‍साए ग्रामीणों ने रोक लि‍या राहुल गांधी का काफि‍ला



लखनऊ. अमेठी के दौरे पर शुक्रवार को पहुंचे राहुल गांधी के काफिले को कुछ ग्रामीणों ने रास्‍ते में रोक लिया। इन ग्रामीणों की मांग थी कि बेरोजगारी दूर करने के लिए कांग्रेस महासचिव कुछ कदम उठाएं। इस संबंध में इन्‍होंने एक ज्ञापन भी राहुल गांधी को सौंपा। राहुल ने ग्रामीणों की समस्‍याएं सुनने के बाद उन्‍हें जलद ही हल करने का आश्‍वासन दिया।
 
राहुल गांधी आज दिल्‍ली से फुर्सतगंज एयरपोर्ट उतरे। यहां से उन्‍हें डीह क्षेत्र के टेकारी गांव जाना था। काफि‍ला अभी नहर कोठी पहुंचा ही था कि कुछ ग्रामीणों ने राहुल का रास्‍ता रोक लिया। राहुल उनसे मिलने गाड़ी से उतऱ् गए। बातचीत में ग्रामीणों ने बताया कि उनके क्षेत्र में बेरोजगारी चरम पर है इसे दूर करने के लिए कांग्रेस महासचिव कोई रास्‍ता निकाले। 
 
ग्रामीणों ने इस संबंध में एक ज्ञापन भी राहुल को सौंपा। ज्ञापन लेकर राहुल ने आश्‍वासन दिया कि वह समस्‍या जलद से जलद हल करने की कोशिश करें। राहुल अपने दौरे में डीह क्षेत्र के कांग्रेसियों से मिलेंगे और उनकी समस्याओं को हल करने की कोशिश करेंगे। संगठनात्मक मुद्दों का जायजा लेने के लिए पार्टी पदाधिकारियों के साथ कांग्रेस सांसद की बैठक का कार्यक्रम है। इसके अलावा सांसद निधि कोष योजना के तहत आवंटित कोष से क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में जारी विकास कार्य का भी राहुल द्वारा औचक निरीक्षण किये जाने की संभावना है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...