आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 दिसंबर 2012

ये है देश का प्रथम परिवार : भाई के बाद बहन ने दिया अपना विचार



नई दिल्ली. देशभर के दुष्कर्मियों की पहचान आम होगी। सरकार ने दुष्कर्मियों का डाटाबेस तैयार करने का फैसला किया है। इसमें उनके नाम, फोटो और पता लिखा होगा, जिसे आम लोगों के लिए जारी किया जाएगा।
केंद्रीय गृह राज्य मंत्री आरपीएन सिंह ने गुरुवार को इसकी घोषणा की। मंत्री ने बताया कि राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो को डायरेक्ट्री बनाने के निर्देश दिए गए हैं।
जल्द ही पूरी जानकारी ब्यूरो की वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी। राज्यों की पुलिस को भी दुष्कर्मियों की जानकारी अपनी वेबसाइट पर जारी करने को कहा जाएगा।
मुखर्जी ने एक 
अभिजीत ने कहा -मैं खुद जिम्मेदार, बहन बोली- हमारा परिवार ऐसा नहीं
पापा को विवाद में क्यों घसीटा? हालांकि मैं माफी मांगता हूं:
यदि पता होता कि लोगों को ठेस पहुंचेगी तो ऐसी बात नहीं करता। मैं माफी चाहता हूं। मेरे पापा को इस विवाद में नहीं घसीटना चाहिए था। मैं वयस्क हूं, कोई बच्चा नहीं। मैं अपने काम के लिए खुद जिम्मेदार हूं। मैंने अपनी पार्टी से भी कह दिया है कि वो चाहे तो मैं इस्तीफा देने को भी तैयार हूं।' -अभिजीत मुखर्जी, राष्ट्रपति के बेटे और कांग्रेस सांसद
पापा खुद को शर्मिंदा महसूस कर रहे होंगे:
'मैं बहुत हैरान हूं.... एक बहन होने के नाते सारी महिलाओं से माफी मांगती हूं।' पिता भी अभिजीत के बयान से शर्मिंदा महसूस कर रहे होंगे। इतना तय है कि वे इससे कतई सहमत नहीं हो सकते। हमारा परिवार ऐसा नहीं है। -शर्मिष्ठा मुखर्जी, राष्ट्रपति की बेटी

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...