आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 दिसंबर 2012

पांच लड़कों ने मिलकर दिखाई दरिंदगी, दोस्त को चाकू से गोद डाला



इंदौर। मंगलवार रात एक 15 वर्षीय लड़के की हत्या उससे भी छोटी उम्र के उसके पांच दोस्तों ने कर दी। वे उसे बहाने से एक स्कूल के ग्राउंड में ले गए। पहले चाकू से गोदा फिर पत्थरों से सिर कुचल दिया। घटना के पीछे छेड़छाड़, अप्राकृतिक कृत्य व पुराने विवाद की बात सामने आई है। पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर चाकू बरामद कर लिया है।
मामला पलसीकर कॉलोनी का है। यहां गणेश विद्या मंदिर के चौकीदार नरेंद्र ने बुधवार सुबह स्कूल के पास मैदान में एक लड़के की लाश देखी। पास में खून से सने तीन पत्थर पड़े थे। एक मोबाइल भी वहां पड़ा मिला।  लोगों ने मृतक की पहचान जबरन कॉलोनी निवासी राज बिजोरे के रूप में की। वह नाना करीम खान के साथ रहता था। सीएसपी राजेश सहाय ने क्षेत्र में पूछताछ की तो पता चला राज रात में पांच लड़कों के साथ देखा गया था।
पुलिस ने पहले 11 वर्षीय जॉन (परिवर्तित नाम) व 13 वर्षीय अक्षय (परिवर्तित नाम) को हिरासत में लिया। उनसे पूछताछ में हत्या का खुलासा हो गया। राज ने पिछले दिनों जॉन को पत्थर मारकर घायल कर दिया था। जॉन की बहन ने उसे फटकारा तो वह उसे परेशान करने लगा। मंगलवार को राज ने अक्षय की मां से विवाद किया था। दोनों उससे बदला लेने की फिराक में थे। हत्या की साजिश में उनके साथ 11 साल का एक व 14 साल के दो अन्य लड़के भी शामिल हो गए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...