आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 दिसंबर 2012

सड़क पर ऐसा वीभत्स दृश्य कि कांप उठे लाशें निकालने वालों के हाथ!



जोधपुर/बावड़ी.नागौर जा रही एक कार रविवार देर रात खेड़ापा के रातड़ी गांव के पास सड़क किनारे खड़े एक ट्रेलर जा भिड़ी। इस हादसे ने पल भर में तीन मासूमों सहित चार लोगों की जान छीन ली। पांच अन्य जने भी घायल हो गए। मरने वालों में तीन मासूम एक ही परिवार के हैं। 
 
ये सभी लोग जोधपुर की मदेरणा कॉलोनी से नागौर के सिंगड़ गांव में आयोजित समारोह में हिस्सा लेने जा रहे थे। हादसे ने दोनों घरों की खुशियां मातम में बदल दी। ट्रेलर-कार की भिडं़त इतनी भीषण थी कि कार में सवार कई लोग उसमें फंस गए तो कई बाहर उछलकर सड़क पर गिर गए। 
 
कार में फंसे हुए लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला जा सका। एकाएक हुए दर्दनाक हादसे के बाद घायल मदद के लिए चीख-पुकार करने लगे। राहगीरों ने पुलिस व एंबुलेंस को सूचना दी।
 
कार में फंसे लोगों को बाहर निकालने के दौरान वीभत्स दृश्य देख हर किसी के हाथ जवाब दे रहे थे। बावड़ी में प्राथमिक उपचार के बाद सभी को एमडीएमएच में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने तीन बच्चों व एक युवक को मृत घोषित कर दिया।
 
खेड़ापा थानाधिकारी किशन लाल विश्नोई ने बताया कि जोधपुर के मदेरणा कॉलोनी में रहने वाले दलपत सिंह अपने परिवार व रिश्तेदारों के साथ रविवार देर रात नागौर के सिंगड़ गांव में किसी समारोह में हिस्सा लेने जा रहे थे। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 65 पर रातड़ी गांव के निकट उनकी कार सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से जा भिड़ी। 
 
इस हादसे में दलपत सिंह के बेटे जितेंद्र सिंह (10), बेटियां नीतू कंवर (13) और चिम्मू (14) के साथ लखन (30) नामक युवक की मौत हो गई। जबकि, दलपत सिंह (37) पुत्र हनुमान सिंह, उनकी पत्नी गुड्डी कंवर (31), बेटा तेजसिंह (7), कार चालक ट्विंकल (22) पुत्र रामसिंह और हीरेंद्र सिंह (10) पुत्र मोहनसिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...