आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 दिसंबर 2012

बाल ठाकरे ही रहेंगे शिव सेना प्रमुख!



मुंबई. यहां के शिवाजी पार्क में शिव सेना सुप्रीमो बाल ठाकरे ( के स्‍मारक को लेकर विवाद गहराता जा रहा है। शिव सेना के कार्यकारी अध्‍यक्ष उद्धव ठाकरे ने पार्टी सुप्रीमो बाल ठाकरे के स्‍मारक को लेकर जारी विवाद को गैरजरूरी करार दिया है। उन्‍होंने यह भी कहा कि बाल ठाकरे ही शिव सेना प्रमुख रहेंगे और उनके नाम के आगे 'पूर्व' का इस्‍तेमाल नहीं किया जाएगा।
 
शिव सेना के मुखपत्र 'सामना' को दिए इंटरव्‍यू में उद्धव ने कहा, 'मैं सभी से अपील करता हूं कि कोई भी इस मामले पर फिलहाल कोई विवाद खड़ा न करे। यह बड़ा मुद्दा क्यों हैं?' बाल ठाकरे के निधन के बाद 'सामना' में उद्धव का यह पहला इंटरव्‍यू है। उद्धव ने कहा कि बाल ठाकरे की जगह कोई नहीं ले सकता और वह हमेशा शिवसेना सुप्रीमो रहेंगे। उन्होंने कहा, 'बाला साहेब ने हमें रास्‍ता दिखाया है। शिव सेना मराठी मानुष और हिंदुत्व के लिए हमेशा लड़ती रहेगी

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...