आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 दिसंबर 2012

कुम्हेर में फायरिंग: 2 की मौत, 5 घायल




कुम्हेर (भरतपुर).सिकरोरी व पिचूमर के बीच रविवार शाम करीब 5 बजे एक ट्यूबवैल पर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। विवाद में गोलियां चलने पर एक पक्ष के दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच जने घायल हो गए।

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने डीग-भरतपुर रोड पर स्थित अस्पताल के सामने शवों को रखकर जाम लगा दिया। जाम देर शाम तक जारी था। हालांकि, घटना के संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है।

सिकरोरी के नंदराम का सिकरोरी व पिचूमर के बीच ट्यूबवेल है। यहां पिचूमर के युवकों ने शराब पीकर मोटरसाइकिल से झोपड़ी में टक्कर मार दी। इससे वाद-विवाद शुरू हो गया। झगड़ा बढ़ने पर पिचूमर के लोगों ने हथियारों से हमला कर दिया। इसी बीच, गोलियां चलने से सिकरोरी के 35 वर्षीय लच्छी पुत्र हुकम और 30 वर्षीय गोविंदराम पुत्र भजनलाल की मौके पर ही मौत हो गई।

सिकरोरी के ही 44 वर्षीय श्यामसुंदर पुत्र मोहन, 50 वर्षीय जगमोहन पुत्र सरमन, 35 वर्षीय चेतराम पुत्र खुन्नी, 40 वर्षीय ईश्वर पुत्र हरिराम व 60 वर्षीय भजनलाल पुत्र श्रीचंद घायल हो गए।

घायलों को उपचार के लिए कुम्हेर अस्पताल ले जाया गया। वहां से उन्हें आरबीएम अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। मृतकों के शवों को कुम्हेर अस्पताल ले जाया गया। जहां शाम करीब 6 बजे आक्रोशित सिकरोरी के ग्रामीण व अन्य लोगों ने डीग-भरतपुर रोड पर जाम लगा दिया। उनका आरोप था कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और उसकी मौजूदगी में ही गोलियां चलीं। उन्होंने दोषियों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की।

एडिशनल एसपी राजेश यादव, सीओ ग्रामीण मानवेंद्र सिंह, कुम्हेर थानाधिकारी महेश मीणा मय जाब्ता व कोबरा टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और जाम खुलवाने के प्रयास करने लगे

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...