आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 नवंबर 2012

एक साल से दहशत के साये में पूरा परिवार, नहीं निकलते घर से बाहर!


एक साल से दहशत के साये में पूरा परिवार, नहीं निकलते घर से बाहर!
भोपाल। कोटरा सुल्तानाबाद निवासी राकेश यादव और उसका पूरा परिवार पिछले एक साल से दहशत के साए में जी रहा है। भय का आलम यह है कि राकेश और उसके छोटे भाई महेश ने दुकान पर जाना बंद कर दिया है। डर के मारे वे घर से बाहर नहीं निकलते हैं। मेन गेट पर ताला लगाकर रहते हैं। भाई भूपेश की हत्या के आरोपी खुलेआम धमका रहे हैं। इतना ही नहीं, एकदफा वे घर पर फायरिंग भी कर चुके हैं। 
 
12 जुलाई 2011 को भूपेश की हत्या पड़ोसी टिंका यादव ने कुछ साथियों के साथ मिलकर कर दी। इसका कारण ठेकेदारी का विवाद था। हत्या गुना के चाचौड़ा में हुई, जिसकी सुनवाई स्थानीय कोर्ट में चल रही है। इसमें मुख्य गवाह राकेश, छोटा भाई महेश और उनकी मां प्रेमबाई है। हत्या के मामले में ये गवाही न दें, इसके लिए टिंका इन्हें खुलेआम जान से मारने की धमकी दे रहा था। इसकी शिकायत कमला नगर थाने में 15 सितंबर 2012 को की गई। 19 सितंबर दोपहर साढ़े 12 बजे टिंका ने अपने साथियों के साथ राकेश के घर पर धावा बोल दिया। हमलावरों ने बंदूक से कई गोलियां राकेश, महेश, प्रेमबाई पर दागीं। संयोग से वे बच गए, गोलियां दीवारों में जाकर धंस गईं। पुलिस के पहुंचने से पहले ही हमलावर फरार हो गए। इनका कोई सुराग नहीं लगा है।
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...