आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

03 नवंबर 2012

इस महिला के साथ जो कुछ भी हुआ उसे देख कह उठेंगे 'चमत्कार'


इस महिला के साथ जो कुछ भी हुआ उसे देख कह उठेंगे \'चमत्कार\'
इंदौर। बायपास पर शनिवार दोपहर एक कंटेनर कार को साइड से टक्कर मारकर कई फीट तक घसीट ले गया। कार डिवाइडर से टकराई तो चालक को कार कंटेनर के एंगल में अटकने का पता चला। इसके बाद उसने कंटेनर रोका और क्लीनर सहित भाग गया। कार में मालवीयनगर का चौहान परिवार था, जो बड़वाह में एक रिश्तेदार के यहां मांगलिक कार्य में जा रहा था।
 
हादसा इतना गंभीर था कि किसी के बचने की उम्मीद बहुत कम थी। कार आगे से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी थी। इसके बावजूद आगे की सीट पर बैठी महिला को मामूली चोट भर आई। एक बच्ची भी मामूली रूप से घायल है। इसके अलावा किसी का बाल भी बांका नहीं हुआ। दिल दहला देने वाले इस पूरे वाकया को देखने वाले इसे चमत्कार ही समझ रहे थे कि इतनी भीषण दुर्घटना होने के बावजूद सभी सुरक्षित हैं।
 
पलासिया पुलिस ने बताया मालवीयनगर के अशोक चौहान, पत्नी राजश्री, बेटा महेंद्र, बहू आरती व स्वाति के अलावा रिश्तेदार रानी और बच्चों में अंशु, सिया व जाह्न्वी कार से कार्यक्रम में बड़वाह जा रहे थे। कार महेंद्र चला रहे थे। दोपहर पौने दो बजे कार बिचौली मर्दाना स्थित बायपास पर पहुंची। पहले कंटेनर चालक ने महेंद्र को निकलने के लिए साइड दे दी। जब कार ओवरटेक करती हुई कंटेनर के साइड में पहुंची तो चालक ने उसे दबा दिया। कार रेलिंग और कंटेनर के बीच कई फीट दूर तक रगड़ाती रही।
 
एंगल कार में अटका
 
श्री चौहान के बेटे अभिषेक ने बताया कंटेनर चालक की लापरवाही से हादसा हुआ। कार जब कंटेनर के साइड में पहुंची तो उसके चालक ने कार साइड से दबा दी। कंटेनर का लोहे का एंगल कार में फंस गया। उसके बाद महेंद्र कंटेनर रोकने के लिए चिल्लाते रहे लेकिन चालक ने नहीं सुनी। लोगों ने परिवार को बाहर निकाला। राजश्री व बच्ची अंशु को मामूली चोट आई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...