आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 नवंबर 2012

कांग्रेस ने मोदी को तो वीके सिंह ने नेताओं को कहा 'कुत्ता'


नई दिल्‍ली। जैसे जैसे चुनाव के दिन करीब आ रहे हैं, नेताओं की जुबान से अपशब्‍द निकलने शुरू हो गए हैं। इस बार इस लिस्‍ट में कांग्रेस के एक वरिष्‍ठ नेता का नाम जुड़ गया है। गुजरात कांग्रेस के अध्‍यक्ष अर्जुन मोढ़वाडिया ने मुख्‍यमंत्री नरेंद्र मोदी को बंदर कहा है।
 
हालांकि मोढ़वाडिया सिर्फ बंदर कहकर ही नहीं रुके। एक अन्य चुनावी सभा में नरेंद्र मोदी को पागल कुत्ता करार दे दिया। मोढ़वाडिया ने कहा, 'नरेंद्र मोदी पागल कुत्ता हो गया है। पागल कुत्ता जब काटे तो 14 इंजेक्शन लगवाने पड़ते हैं। लेकिन आपको ये इंजेक्शन लगवाने की जरूरत नहीं है। आप बस पंजे के निशान पर वोट डालिए मोदी को इंजेक्शन लग जाएगा।'
 
वहीं बिहार के आरा पहुंचे पूर्व सेनाध्यक्ष जनरल वीके सिंह ने तो सभी नेताओं पर चुटकी लेते हुए उन्हें कुत्ते की दुम करार दे दिया। 
 
इससे पहले दिल्‍ली महिला आयोग ने भी मोदी की तुलना बंदर से की थी। कांग्रेस अध्‍यक्ष ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तुलना शेर से करते हुए कहा कि बंदर पेड़ पर चढ़कर शेर को कहता है ऊपर आओ। लेकिन बंदर कभी शेर नहीं बन  सकता।
 
नरेंद्र मोदी पर कांग्रेसियों के हमले उसी वक्‍त से जारी हैं, जब मुख्‍यमंत्री ने हिमाचल प्रदेश की एक चुनावी सभा में कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्‍नी पर व्‍यक्तिगत टिप्‍पणी की थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...