आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

13 नवंबर 2012

अब जेठमलानी के मुंह पर थूकने पर 5 लाख का इनाम

जबलपुर. भगवान राम पर अपनी बेबाक राय व्यक्त करने वाले राम जेठमलानी के खिलाफ हिंदू संतों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। उनकी जुबान काटने पर 11 लाख के इनाम के बाद अब उनके मुंह पर थूकने वाले को 5 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई है। 
 
जबलपुर के गीताधाम आश्रम में धार्मिक गुरु महामंडलेश्वर स्वामी श्यामदास महाराज ने यह घोषणा की। धर्मगुरु का यह ऑफर युवाओं के लिए है। वहीं श्यामदास के ऐलान के बाद उनके भक्तों ने जेठमलानी के मुंह पर थूकने की तैयारी भी शुरू कर दी है। 
 
श्यामदास अपने ऐलान को हिंसा के लिए बढ़ावा देने वाला काम भी नहीं मानते हैं। उनका कहना है कि थूकना हिंसा नहीं है। श्यामदास का यह भी कहना है कि राम जेठमलानी के मुंह पर थूकने के संबंध में उनके पास लगातार भक्तों और स्वयंसेवकों के फोन भी आ रहे हैं। श्यामदास कहते हैं, 'जेठमलानी ने जो काम किया है वो माफी के लायक नहीं है, उसका भाग्य अच्छा है कि उसे इतनी कम सजा मिल रही है।'
 
भगवान राम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करके हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने वाले सांसद राम जेठमलानी पर हिंदू न्याय पीठ ने सख्त रवैया अपनाया है। अभी दो दिन पहले ही न्याय पीठ ने राम जेठमलानी का जुबान काटने वाले को 11 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी। शिवपुरी के टूटियां वाला मंदिर में संत समाज की अध्यक्षता में हिंदू न्याय पीठ ने मीटिंग का आयोजन किया। न्याय पीठ ने भाजपा से हिंदू समाज के आगे स्थिति स्पष्ट करने की मांग की है, कि वे भगवान राम को मानते हैं या नहीं। साथ ही राम जेठमलानी पर कार्रवाई क्यों नहीं की गई। भाजपा से राम जेठमलानी को तुरंत प्रभाव से बाहर करने की मांग की गई। ऐसा न करने पर हिंदू समाज द्वारा सड़कों पर उतरकर विरोध किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...