आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 नवंबर 2012

पिता ने फेंका 40 फीट नीचे तभी हुआ एक चमत्कार और...



 

पुणे. पत्नी से झगड़ा होने के बाद पति ने शराब  के नशे में सात माह के बच्चे को रेलवे फ्लाईओवर से 40 फीट नीचे रेलवे मार्ग पर फेंक दिया। यह घटना बुधवार दोपहर पिंपरी में घटी। बच्चा बाल-बाल बच गया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक दत्ता उर्फ युवराज अनिल देशमुख को गिरफ्तार किया गया है। पिंपरी पुलिस थाने में उस पर मामला दर्ज किया गया है।

बुधवार की दोपहर पिंपरी के रेलवे फ्लाईओवर पर दत्ता ने शराब पी और अपनी पत्नी के साथ झगड़ा किया। झगड़ा इतना बढ़ गया किया कि वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई।

दत्ता की पत्नी बेटे शुभम को गोद में लिए हुई थी।  दत्ता ने शुभम को ब्रिज से नीचे फेंकने की धमकी दी। लोगों की भीड़ देख पुलिस भी आ गई।

पुलिस ने भी दत्ता को रोकने का प्रयास किया किंतु पत्नी पर गुस्साए दत्ता ने बिना कुछ सोचे शुभम को नीचे फेंक दिया। रेलवे पटरी के बीच शुभम गिर गया। पुलिस ने उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर ने जांच के दौरान शुभम के खतरे से बाहर होने की बात कही है। उसका अस्पताल में इलाज जारी है।


इस बीच ब्रिज पर जमा हुई भीड़ ने दत्ता की धुनाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उस पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...