आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

05 अक्तूबर 2012

"पशुओं की तरह बिकते हैं विधायक"




 

सीकर/चूरू. विधायक पेमाराम ने चिकित्सा राज्यमंत्री और शिक्षा उपनिदेशक के बीच तीखी बहस के संदर्भ में कहा कि विधायक तो आजकल पशुओं की तरह बिकते हैं। उल्लेखनीय होगा कि चूरू माध्यमिक शिक्षा उपनिदेशक और चिकित्सा राज्यमंत्री डॉ. राजकुमार शर्मा की गुरुवार को मोबाइल पर कहासुनी हो गई थी।


पेमाराम शुक्रवार को कस्बे में शिक्षक संघ शेखावत के सम्मेलन में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि किसी समय नवलगढ़ में पशुओं के मेले में पशु बिकते थे, अब विधायक भी बिकने लगे हैं। कई मंत्री पैसे खुद ले लेते हैं और दूसरे से कहते हैं स्थानांतरण तुम कर देना। धोद विधायक ने देश में बढ़ रहे भ्रष्टाचार के लिए भी मंत्रियों और विधायकों को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री निजी विश्वविद्यालय और कॉलेज आदि की मान्यता के लिए फाइलों का ढेर लेकर पहुंचते हैं। सरकार के मंत्री बिना रोक-टोक नियमों का उल्लंघन कर विश्वविद्यालयों को मान्यता दे रहे हैं, जहां पर न भवन है न स्टाफ है, सिर्फ रुपए के लिए खेल चल रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...