आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 अक्तूबर 2012

शाहिद ने करीना और सैफ को कहा-गुडलक


शाहिद ने करीना और सैफ को कहा-गुडलक
मुंबई.  बॉलीवुड स्टार और करीना के पूर्व ब्वॉयफ्रेंड शाहिद कपूर ने करीना और सैफ की शादी के मौके पर दोनों को बधाई दी है। शाहिद ने मीडिया से बात करते हुए इस मुद्दे पर कहा, 'शादी का फैसला बहुत बड़ा है। मैं सैफ और करीना को सुखी शादीशुदा ज़िंदगी की शुभकामनाएं देता हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि दोनों खुश रहेंगे। साथ ही यह भी आशा करता हूं कि करीना शादी के बाद भी काम करती रहेंगी क्योंकि वे बहुत अच्छी कलाकार हैं।' गौरतलब है कि शाहिद कपूर से करीना फिल्म जब वी मेट के दौरान अलग हुई थीं, जिसके बाद वे सैफ अली खान के नजदीक आई थीं।  इससे पहले सैफ अली खान और करीना कपूर मंगलवार को कानूनी तौर पर शादी के बंधन में बंध गए। निकाह के बाद मुंबई के उपनगर बांद्रा के मैरिज रजिस्ट्रार की मौजूदगी में सैफ के घर पर दोनों की कोर्ट मैरिज हुई। शादी के बाद सैफ, करीना और अन्‍य संबंधियों ने घर के बाहर जमा प्रशंसकों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। मैरिज रजिस्‍ट्रार सुरेखा रमेश ने बताया कि करीना के पिता रणधीर कपूर, उनकी मां बबीता और सैफ की मां शर्मिला ने शादी के कागजातों पर बतौर गवाह दस्‍तखत किए।

 
सूत्रों के मुताबिक इनके अलावा रजिस्‍ट्री के वक्‍त करीना की बहन करिश्‍मा कपूर और सैफ की बहन सोहा अली खान मौजूद थीं। सैफ ने 12 सितम्‍बर  को मैरिज रजिस्ट्रार के दफ्तर में करीना के साथ शादी की अर्जी दी थी। रजिस्ट्रार ने कानूनी प्रक्रिया के तहत 42 साल के सैफ और 32 साल की करीना की शादी रजिस्टर कराई।
 
निकाह के वक्‍त करीना हरे रंग के सलवार-कुर्ता में थीं और लाल दुपट्टा लपेट रखा था। बे‍हद कम ज्‍वेलरी, लाल रंग की चूडियां और खुले बाल करीना की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे। सैफ ने भूरे रंग का कुर्ता और सफेद पायजामा पहना रखा था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...