आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

24 अक्तूबर 2012

अचानक ऐसा क्या सुन लिया कि मंत्री जी को बंद करना पड़े अपने कान!




 
बीकानेर/जोधपुर.नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल को कर्मचारियों ने बुधवार शाम 4 बजे सर्किट हाउस में काले रूमाल दिखाए। कर्मचारियों ने धारीवाल और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। विरोध में नारे सुन धारीवाल ने कान बंद कर लिए। बाद में धारीवाल ने कर्मचारियों की मांग सुनी और सरकार तक उनकी बात पहुंचाने का भरोसा दिलाया। 
 
मामला इंजीनियरिंग कॉलेज का है। वहां 12 साल से करीब 400 गैर शैक्षणिक कर्मचारी संविदा पर कार्य कर रहे हैं। संयुक्त राज्य कर्मचारी महासंघ (महेन्द्र सिंह गुट) के जिलाध्यक्ष व प्रदेश उपाध्यक्ष भंवर पुरोहित बुधवार को कर्मचारियों को एआईसीटीई के नियमों के तहत नियमित करने की मांग लेकर धारीवाल के पास सर्किट हाउस में आए थे।
 
कर्नल सोनाराम चाहते हैं नेतृत्व परिवर्तन
 
कर्नल सोनाराम ही ऐसे अकेले विधायक हैं जो नेतृत्व के विरोध में बोल रहे हैं। इसके अलावा कोई भी विधायक नहीं चाहता कि प्रदेश के नेतृत्व में बदलाव हो। प्रदेश में कांग्रेस में नेतृत्व परिवर्तन की कोई बात ही नहीं है। नेतृत्व परिवर्तन केवल मीडिया की उपज है। पार्टी में न तो गुटबाजी है और ही कोई संभावना नजर आ रही है। 
 
यह बात बुधवार को स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने पत्रकारों से बातचीत में कही। पार्टी में नेतृत्व परिवर्तन का फैसला हाईकमान करेगा। इसलिए प्रदेश के नेता इस बारे में सोचते ही नहीं है। पार्टी में गुटबाजी के सवाल पर उनका कहना था गुटबाजी बीजेपी में होती है न की कांग्रेस में। वहां पर अलग-अलग खेमे हैं जबकि कांग्रेस में सर्वमान्य नेता के नेतृत्व में चलने की जो परंपरा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...