आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

22 सितंबर 2012

फेसबुक पर देश ही नहीं, दुनिया के दबंग सेलेब्रिटी निकले सलमान


सोशल मीडिया की लगातार बढ़ती ताकत को सेलीब्रिटीज भी खूब इस्तेमाल कर रहे हैं। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इसी महीने फेसबुक पर आए हैं और आते ही छा गए हैं। यूं तो भारत में अभी ए आर रहमान, सचिन तेंडुलकर और आमिर खान फेसबुक फैंस के मामले में उनसे आगे हैं लेकिन फेसबुक पर सक्रिय फैंस के मामले में वो अभी सबसे आगे हैं।
 
सलमान खान के पेज पर फिलहाल 8 लाख से अधिक फैंस सक्रिय हैं। विश्व भर की सेलिब्रिटीज में सिर्फ निकी मिनाज के पेज पर ही उनसे अधिक फैंस सक्रिय हैं। सबसे सक्रिय फैंस की सूची में भी उनका पेज 20वें स्थान पर है। 
 
इस समय अमेरिका में चुनाव प्रचार चल रहा है लिहाजा अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के पेज पर इस समय सर्वाधिक 2,102,358 लोग सक्रिय हैं। वहीं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी सितंबर में ही फेसबुक पर आने की अधिकारिक घोषणा की। फिलहाल उनके पेज से 24 लाख से अधिक लोग जुड़े हैं लेकिन भारत के टॉप 5 फेसबुक सेलिब्रिटीज में वो शुमार नहीं है। हालांकि उनका पेज काफी तेज रफ्तार से आगे बढ़ रहा है और सितबंर माह में ही उन्होंने करीब 5 लाख फैंस अपने पेज से जोड़ लिए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...