आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

30 सितंबर 2012

गर्भ ठहरने पर महबूबा ने दिखाई मर्दानगी, बारात लेकर पहुंच गई महबूब के घर




 

भंडरा/कैरो. झारखंड के गुमला जिला स्थित आकाशी निवासी असीम अंसारी की पुत्री रवीना खातून (18)और नरौली निवासी रब्बूल अंसारी के पुत्र सलमान अंसारी (29) का पिछले एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों परिवारों के बीच नजदीकी रिश्तेदारी भी हैं जिसके कारण लड़का-लड़की एक दूसरे के घर आना करते थे। निकाह का झांसा देकर लड़के ने एक साल तक लड़की का यौन शोषण किया।

इस दौरान लड़की गर्भवती हो गई। लड़की द्वारा बार-बार निकाह किए जाने की बात को लड़के द्वारा टाला जाता रहा। निकाह से इंकार किए जाने पर सदर इस्लामिया द्वारा शनिवार को 10 बजे बैठक आहूत की गई। बैठक में लड़के के पक्ष से किसी के नहीं आने पर सदर इस्लामिया द्वारा निर्णय लिया गया कि लड़की बारात लेकर प्रेमी के घर जाएगी। शनिवार को शाम 4 बजे लड़की बारात लेकर प्रेमी के घर नरौली पहुंची।

जहां प्रेमी और उसके पिता फरार पाए गए। आए बारातियों ने लड़की को लड़के की मां रतीजा खातून के हाथों सौंप दिया। लड़की को रखने से इंकार करने पर ग्रामीणों ने गांव से हुक्का पानी बंद करने की धमकी दी। इस मौके पर नरौली मुखिया अरबिंद उरांव, आकाशी पंचायत सदस्य निराफुल निशा, कमिटी अध्यक्ष युसुफ अंसारी, सचिव मंजूर अंसारी, महताब अंसारी, शफीक अंसारी आदि ग्रामीण उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...