आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 सितंबर 2012

दूसरी शादी की तो गर्म तेल से नहलाया, जंजीरों से बांधकर घसीटा



जलपाईगुड़ी। पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले के चुआखोला इलाके में पहली पत्‍नी को तलाक दिए बिना दूसरी पत्‍नी के साथ रहना एक आदमी को काफी भारी पड़ा। इस आदमी के माता-पिता और रिश्‍तेदारों ने अपनी पहली बहू का पक्ष लेते हुए इस शख्‍स और उसकी दूसरी पत्‍नी को गर्म तेल से नहला दिया। घटना के बाद इलाके में तनाव है।
गर्म तेल से नहलाने के बाद दोनों को लोहे की जंजीरों से बांधकर तीन किलोमीटर तक घसीटा गया। मामला जब पुलिस को पता चला तो उसने आरोपी माता-पिता समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के अनुसार, चुआखोला निवासी हरेंद्र नाथ दास के बेटे लिटन दास की बसंती के साथ शादी हुई थी। नौ साल पहले हुई इस शादी से दोनों को एक बेटी व एक बेटा है। लेकिन एक साल पहले उनके घर में कलह की शुरूआत उस वक्‍त हुई, जब लिटन ने बसंती को तलाक दिए बगैर ही मुकुल बाला नामक युवती से दूसरा ब्याह रचा लिया।
पहली पत्‍नी को छोड़कर यह शख्‍स रवींद्रनगर इलाके में दूसरी पत्नी के साथ रहने लगा। पहले तो लिटन के माता-पिता, पहली पत्नी व अन्य रिश्‍तेदारों ने उसे काफी समझाने का प्रयास किया। लेकिन लिटन अपनी दूसरी पत्‍नी को छोड़ने के लिए तैयार नहीं था। इसके बाद रविवार को उसके घर पर कई लोगों ने धावा बोलते हुए दोनों को बुरी तरह पीटा।

2 टिप्‍पणियां:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...