आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 अगस्त 2012

फिजा के घर से मिली एक करोड़ की नकदी, केंद्रीय मंत्री के साथ फोटो भी


चंडीगढ़. फिजा की मौत की जांच कर रही पुलिस को अब भी सुराग की तलाश है। पुलिस की टीम ने इसके लिए गुरुवार को भी फिजा के घर की खाक छानी। घर की तलाशी के दौरान पुलिस को अलमारियों से नोटों के बंडल मिले हैं। नोट गिनने के लिए दो मशीने भी मंगवाई गईं। हालांकि पुलिस ने अभी नोटों की बरामदगी पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।
मुंहबोले भाई और बुलंदशहर के समाजसेवी सलीम अल्वी के सनसनीखेज दावे ने फिजा उर्फ अनुराधा बाली की मौत के मामले में नया मोड़ ला दिया है। अल्वी ने दावा किया है कि फिजा की मौत में हरियाणा जनहित कांग्रेस के नेता और चंद्रमोहन के भाई कुलदीप विश्नोई का हाथ है। सलीम अल्वी उन लोगों में शामिल हैं, जिनसे फिजा ने मौत से ऐन पहले बात की थी। इसी आधार पर मोहाली क्राइम ब्रांच ने फिजा के मोबाइल फोन की कॉल ट्रेस कर सलीम अल्वी से संपर्क साधा और जांच में सहयोग के लिए कहा है। 31 जुलाई की दोपहर करीब ढाई बजे और एक अगस्त की शाम 4-5 बजे के बीच सलीम अल्वी ने फिजा से मोबाइल पर बातचीत की थी। अल्वी दो वर्ष से अधिक समय से फिजा के संपर्क में था।

1 टिप्पणी:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...