आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

30 अगस्त 2012

कोल ब्लॉक आवंटन को लेकर सोनिया ने साधा बीजेपी पर निशाना



बाड़मेर/जयपुर. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गुरुवार को बाड़मेर में लिफ्ट परियोजना और शहरी बीपीएल आवास योजना का शुभारंभ किया। इस परियोजना के शुरू होने से बाड़मेर वासियों को पीने के लिए मीठा पानी उपलब्ध कराया जा सकेगा।


इस मौके पर मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि बाड़मेर में सबसे ज्यादा तेल उत्पादन हुआ हैं और अब इस क्षेत्र में विकास गंगा की बहेगी। उन्होंने ने कहा कि इस क्षेत्र में पानी की समस्या रही है। लेकिन बाड़मेर वासियों को पानी उपलब्ध कराने के लिए सरकार प्रतिबद्ध हैं और अपनी जिम्मेदारी निभाती रहेगी। इसके अलावा कोल ब्लॉक आवंटन को लेकर सोनिया गांधी ने भाजपा पर भी निशाना साधा। उन्होंने ने कहा कि विपक्ष संसद को चलने दें और बहस में हिस्सा लें।


इससे पहले गुरूवार दोपहर को बाड़मेर पहुंची सोनिया गांधी का मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष चंद्रभान ने स्वागत किया। बाड़मेर में परियोजना का शुभारंभ करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष जयपुर में भारी बारिश से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...