आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 अगस्त 2012

जन्माष्टमी पर चीफ गेस्ट होंगी सन्नी लियोनी, खुद नेताजी ने दिया निमंत्रण


मुंबई। विवादास्पद फिल्म जिस्म-2 की चर्चित नायिका सनी लियोन को लेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में कलह शुरू हो गई है।

एक तरफ पार्टी की वरिष्ठ विधायक विद्या चव्हाण ने फिल्म के अश्लील पोस्टरों के विरोध में आवाज उठाई है तो दूसरी तरफ पार्टी के दूसरे विधायक जितेंद्र आव्हाड़ ने गोविंदाओं का उत्साह बढ़ाने के लिए सनी को विशेष निमंत्रण दिया है।

मजे का बात यह है कि फिल्म निर्देशक पूजा भट्ट ने तीखी टिप्पणी करते हुए इसे नेताओं का दोगलापन कहा है। राष्ट्रवादी के ठाणो के विधायक आव्हाड़ अकसर विवादों में रहते हैं। हाल में उन्होंने आदर्श जांच आयोग के सामने अजीबो-गरीब बयान देकर सबको चौंका दिया था।

हर साल उनका संगठन ठाणो में जन्माष्टमी के अवसर पर लाखों के पुरस्कार वाली दही-हांडी का आयोजन करता है। इस बार आव्हाड़ ने कार्यक्रम के दौरान सनी लियोन को आने का निमंत्रण भेजा है। जितेंद्र का कहना है कि मैंने गोविंदाओं का उत्साह बढ़ाने के लिए सनी लियोन को बुलाया है।

वैसे पार्टी नेताओं को यह बात समझ में नहीं आ रही है कि आखिर विदेशी नायिका के आने से गोविंदाओं का उत्साह कैसे बढ़ेगा। सूत्रों के अनुसार दो दिन पहले ही महिलाओं के अधिकारों के लिए बरसों से संघर्षरत विधायक विद्या चव्हाण ने मुंबई के महापौर से मिलकर जिस्म-2 के पोस्टर हटाने की मांग की थी। उनका कहना था कि ऐसे पोस्टरों से नई पीढ़ी पर बुरा असर पड़ेगा और यह नारी प्रतिष्ठा के भी खिलाफ है।

चव्हाण की मांग को महापौर ने गंभीरता से लेते हुए बेस्ट को फौरन बसों से फिल्म के पोस्टर हटाने को कहा। लेकिन राष्ट्रवादी के ही अति उत्साही विधायक जितेंद्र आव्हाड़ ने सनी को युवाओं का प्रेरणास्रोत बताकर पार्टी की किरकिरी कर दी।

राष्ट्रवादी के दो नेताओं की इस भूमिका को फिल्म की निर्देशक पूजा भट्ट ने दोगलापन कहा है। ट्विटर पर की गई टिप्पणी में पूजा ने कहा है कि राष्ट्रवादी की एक विधायक ने जिस्म-2 के पोस्टरों का विरोध किया तो दूसरे ने सनी को दही-हांडी कार्यक्रम में बुलाया।

यह तो दोगलेपन की हद हो गई। परन्तु हम वहां जरूर जाएंगे। इससे यह भी साफ हो गया कि नैतिकता के नाम पर हमारे नेता कैसा व्यवहार करते हैं। इस बीच आव्हाड़ ने सफाई देते हुए कहा है कि मेरे दही-हांडी के कार्यक्रम में गोविंदाओं का उत्साह बढ़ाने के लिए सनी को बुलाया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...