आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 जुलाई 2012

'मैं सीएमडी कुंजी लाल मीणा बोल रहा हूं, मुख्यमंत्री का आदेश है कि ..’

उदयपुर.‘मैं सीएमडी कुंजी लाल मीणा बोल रहा हूं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सख्त निर्देश हैं कि आगामी 30 सितंबर तक आप अपने क्षेत्र में रेवेन्यू वसूली, एग्रीकल्चर व डोमेस्टिक कनेक्शन के टारगेट पूरे कर लें। रेवेन्यू वसूली के टारगेट 80 प्रतिशत तक नहीं करने वाले कर्मचारियों की तनख्वाह काट ली जाएगी।’

यह वॉयस मैसेज बिजली निगम के सभी इंजीनियरों और कर्मचारियों को मोबाइल पर सुनाई दे रहा है, जिसने सभी की धड़कनें बढ़ा रखी हैं। प्रदेश के सभी बिजली निगमों के चीफ मैनेजिंग डायरेक्टर कुंजी लाल मीणा ने प्रदेशभर में यह ऑर्डर जारी करने के लिए वॉइस मैसेज की मदद ली है।


नाम सुनते ही बढ़ गई धड़कनें :

सीएमडी ऑफिस जयपुर की ओर से गुरुवार को वॉइस मैसेज जारी हुआ। इंजीनियरों, कर्मचारियों को दो दिन में चार बार वॉइस मैसेज मिले। पहली बार वॉयस मैसेज आया और सीएमडी कुंजी लाल मीणा का बोला ऑर्डर सुना तो इसे सुनने वाले हर एक इंजीनियर और कर्मचारी की धड़कनें तेज हो गईं।

बाबुओं को भी मिल रहा मैसेज :

निगम की वीपीएन सीरीज के मोबाइल कनेक्शन लेने वाले सभी कर्मचारियों को यह मैसेज मिल रहा है। यह ऐसे बाबुओं को भी मिल रहे हैं, जिनका बिजली कनेक्शनों से लेना-देना ही नहीं है।

लक्ष्य पूरा होना मुश्किल :

बिजली निगम उदयपुर जोन में 6971 एग्रीकल्चर, 4454 ग्रामीण घरेलू कनेक्शन और 479 शहरी घरेलू कनेक्शन देने बाकी चल रहे हैं। सीएमडी के ऑर्डर के बाद इंजीनियर शुक्रवार को कार्य योजना बनाने में जुट गए, लेकिन बरसात का मौसम शुरू होने के कारण एग्रीकल्चर कनेक्शन के लिए लाइनें खींच पाना मुश्किल होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...