आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 जुलाई 2012

पति की दरिंदगी! पत्नी के गुप्तांग पर लगाया ताला

इंदौर। शंकालु पति ने अमानवीयता की सारी हदें पार करते हुए पत्नी के गुप्तांग पर ताला लगा दिया। इसका खुलासा सोमवार को तब हुआ जब महिला ने तंग आकर जहर खा लिया। अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच की तो उनके होश उड़ गए और तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

मामला मूसाखेड़ी क्षेत्र के इदरीस नगर में रहने वाली महिला रोमा (परिवर्तित नाम) का है। रोमा ने दोपहर में जहर पी लिया था। पड़ोसियों ने बताया रोमा के बच्चे खिड़की से चीख रहे थे। आवाज सुनकर हम वहां पहुंचे। कमरे में रोमा अचेत पड़ी थी। दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो घटना का पता चला। उसे एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया। उसने बताया उसका पति शंकालु प्रवृत्ति का है। उसने करीब चार साल पहले अमानवीय तरीका अपनाते हुए रोमा के गुप्तांग में छेद कर ताला लगा दिया। वह सुबह काम पर जाता तो ताला लगा जाता और शाम को लौटने पर ताला खोलता। पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है।

बेटी से ज्यादती का कहता है

रोमा ने बताया सोहन भांग व गांजे का नशा करता है। वह चाहता है कि मैं भी उसके साथ नशा करूं। जब मैं मना करती हूं तो पीटता है। उसके पांच बच्चे हैं। सबसे बड़ा लड़का 20 साल का है। 14 साल की बेटी पर वह बुरी नीयत रखता है और ज्यादती का कहता रहता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...