आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

30 जुलाई 2012

मोदी के साथ पोस्टर आने पर गहलोत ने कैंसिल कर दी अजमेर यात्रा


मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को शिक्षा मंत्री नसीम अख्तर इंसाफ की इफ्तार पार्टी में जाना था, लेकिन मोदी के साथ पोस्टर लगने के बाद कैंसिल की अजमेर यात्रा


अजमेर। गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ पोस्टर्स आने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपना अजमेर दौरा रद्द कर दिया है। वे अजमेर में रोजा इफ्तार पार्टी में शामिल होने जा रहे थे लेकिन अचानक तबियत बिगडऩे पर उन्होंने अजमेर यात्रा कैंसिल कर दी। शिक्षा राज्यमंत्री नसीम अख्तर इंसाफ द्वारा आयोजित की जा रही रोजा इफ्तार को लेकर कलेक्ट्रेट मस्जिद के नोटिस बोर्ड पर शनिवार को किसी ने आपत्तिजनक पर्चे चस्पां कर दिए थे। जिसमें गोपालगढ़ कांड को लेकर अशोक गहलोत की तुलना गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी से की गई थी।
पर्चा किसी कथित जागरूक मुसलमान समिति की ओर से चस्पा किया गया था, जिसमें आम मुसलमानों से कहा गया है कि वे रोजा इफ्तार करने से पहले इन सवालों पर गौर जरूर करें। मस्जिद प्रबंधन समिति ने इसे लोगों के जज्बात भड़काने वाली कार्रवाई बताया है। इधर, शहर कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग ने भी इस आपत्तिजनक पर्चे की निंदा की है और प्रशासन से दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।
शनिवार को लगाए गए थे पोस्टर
शनिवार शाम कलेक्ट्रेट मस्जिद में नोटिस बोर्ड पर चस्पा किए गए आपत्तिजनक पैम्फलेट लगाए गए थे। पैम्फलेट में सरवाड़ की घटना के साथ ही गोपालगढ़ की हिंसा में मारे गए 11 लोगों का मुद्दा उठाया गया है। गोपालगढ़ के मुद्दे पर सीएम गहलोत की तुलना गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी से की गई है। पैम्फलेट पर संस्था का पता और फोन नंबर कुछ नहीं थे।
कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग ने की निंदा
अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष मुबारक खान ने आपत्तिजनक पर्चे चस्पा करने वालों की निंदा की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...