आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 जुलाई 2012

अधूरा काम देख मंत्रीजी बिफरे, समय पर काम पूरा नहीं हुआ तो कर देंगे ब्लेक लिस्टेड

Comment

1.जल्द ही बिजली दे सकती है लोगों को झटका, वितरण कम क्यूं नहीं की, दरें बढ़ाने की तैयारी, दबाव में सरकार।


2. नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने दुर्गापुरा में एलीवेटेड रोड बनाने वाली कंपनी को फटकार लगाई। मंत्री ने कंपनी के इंजीनियरों और अधिकारियों को झाड़ते हुए कहा कि पांच साल से क्या कर रहे हो? अभी तक पिलर तक नहीं बने। लोहे के सरियों में जंग लग गई है, इन पर एंटी ऑक्सीडेंट क्यों नहीं लगाया? अब दिसंबर तक आधा काम कैसे करोगे? दिसंबर तक काम पूरा नहीं किया तो ब्लेक लिस्टेड कर देंगे।


धारीवाल एलीवेटेड रोड की प्रगति देखी और गुस्सा गए। उन्होंने तुरंत कंपनियों के अधिकारियों को तलब किया तथा कहा कि अब तक उन्होंने क्या किया। काम करने की मंशा है या नहीं? नहीं है तो बता दो? जेडीए कार्रवाई करेगा।


3. बार काउंसिल ऑफ इंडिया के आहवान पर वकीलों ने किया न्यायिक कार्यों का बहिष्कार। इस कारण कलेक्ट्रेट व संभागीय आयुक्त कार्यालय में कामकाज ठप रहा। लोग रेवन्यू मामलों की सुनवाई व रजिस्ट्री के लिए परेशान होते रहे। परिवादियों को अपने केसों में खुद ही आगामी तारीख लेकर जाना पड़ा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...