आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 जुलाई 2012

ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार माँ बीवी के हाथ में से किसके हाथ का बना खाएं अचार .

ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार माँ बीवी के हाथ में से किसके हाथ का बना खाएं अचार ... जी हाँ यही मुसीबत मेरे सामने थी ...हमारी शरीके हयात बाज़ार गयी और बहतरीन केरियाँ और अचार का मसाला ले आयीं ...अम्मीजान ने मुझ से भी केरियाँ लाने के लियें कहा एक ही दिन में में और मेरी शरीके हयात दोनों केरियाँ ले आये ..अब संकट यह रहा के अचार कोन और किस के वारा लायी गयी केरियों से बनाये फेसला हुआ के भाई मेरे द्वारा लाइ गयी केरियों से तो अम्मीजान अचार बनाएंगी और शरीके हयात उनके द्वारा लाइ गयी केरियों का अचार बनाएंगी फिर देखेंगे किसका अचार बहतरीन बनता है ..सास बहुओं में पहले बार बहतर से बहतर अचार बनाने का कम्पीटीशन हुआ खुदा का शुक्र है आज वोह दीन था के मुझे और मेरे वालीद साहब को अम्मिजना और शरीके हयात द्वारा बनाये गए अचारों में से चक्ख कर सही रिपोर्ट बताना थी के किसके हाथ का अचार ठीक है में चखा दोनों के हाथ के अचार ला जवाब थे लेकिन बीवी के अचार की तारीफ़ करूं तो माँ मेरा अचार निकाल दे और माँ के अचार की तारीफ़ करूं तो बीवी मेरा मुआब्बा बना दे में खामोश रहा लेकिन वालिद साहब ने फेसला किया के यह अचार दोनों एक साथ मिला दो क्योंकि दोनों अचार ही पठानियों के हाथ का बना है एक मेरी बीवी के हाथ का है और एक मेरे बेटे की बीवी के हाथ का है इसलियें इन सास बहु के अचार का मिलन करो और मेरी मुश्किल मेरे वालिद साहब ने इस तरह से हाल कर दी वरना तो मेरा अचार और मुरब्बा दोनों बनना तय था भाई .......अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...