आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 जुलाई 2012

चक्कर खाकर बाथरूम में गिरे एसपी, गर्दन में चोट

कोटा. एसपी (सिटी) प्रफुल्ल कुमार शनिवार सुबह अपने घर पर बाथरूम में गिरने से चोटग्रस्त हो गए। उन्हें इलाज के लिए तलवंडी स्थित सुधा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके गर्दन के पास हड्डी में मामूली फ्रेक्चर बताया गया है।

सुबह सात बजे करीब एसपी अपने आवास पर बाथरूम में नहाने के लिए पहुंचे, अचानक उन्हें चक्कर आए और वे गिर गए। उनके गर्दन के पास चोट लगी। उन्हें तुरंत अस्पताल में पहुंचाया गया। उनकी देखरेख कर रहे डॉ. आरके अग्रवाल ने बताया कि उनकी गर्दन के पास हड्डी में क्रेक है, इसलिए उन्हें कुछ दिन अस्पताल में ही रहना होगा।

उन्होंने कहा कि एसपी को सरवाइकल की प्रॉब्लम पहले से ही है। इससे ही उन्हें बाथरूम में चक्कर आए थे। जिससे यह घटना हुई। जैसे ही उनके घायल होने की सूचना फैली, उनसे मिलने वालों को अस्पताल में तांता लग गया। हालांकि फिलहाल किसी को मिलने नहीं दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...