आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 जुलाई 2012

सुलझ गई लैला की गुत्थी? फार्म हाउस से बरामद हुए 6 मानव कंकाल


सुलझ गई लैला की गुत्थी? फार्म हाउस से बरामद हुए 6 मानव कंकाल



मुंबई. बॉलीवुड की लापता हीरोइन लैला खान का राज खोलने के लिए पुलिस खाक छान रही पुलिस को लैला और उसके परिजनों के कंकाल बरामद हो गये हैं। पुलिस मामले के मुख्‍य आरोपी और लैला के सौतेले बाप परवेज टाक को मंगलवार को इगतपुरी के पास लैला के फार्म हाउस पर ले गई (देखें वीडियो)। लैला के शव को तलाशने के लिए फार्म हाउस के आसपास की जमीन की खुदाई में पुलिस को 6 मानव कंकाल मिले। यह सभी लैला के परिवार के लोगों के हो सकते हैं। पुलिस को मानव अंगों के साथ-साथ वो चादर और गद्दा भी मिला है जिसे जमीन के नीचे दबाने के दावा लैला के सौतेले पिता परवेज टाक ने किया था।


फार्म हाउस से 6 कंकाल बरामद होने के बाद पुलिस ने पूरी तरह से मामले को सुलझाने का दावा किया है। टाक ने पुलिस को बताया था कि इसी जगह लैला के परिजनों को दफन किया गया था। यहां से लैला का मेक अप बॉक्‍स भी मिला है। अब तक की जांच के मुताबिक मामले का पॉलिटिकल कनेक्‍शन भी लग रहा है। लैला के पुणे स्थित फार्म हाउस से मुंबई पुलिस को एक राजनीतिक पार्टी का झंडा मिला है। इससे पहले भी लैला के पर्सनल एलबम में कई पुलिस अधिकारियों और नेताओं की तस्‍वीरें मिल चुकी हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...