आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

25 जून 2012

केंद्रीय मंत्री वीरभद्र सिंह पर भ्रष्टाचार के आरोप तय



नई दिल्ली/शिमला. शिमला की एक अदालत ने केंद्रीय मंत्री और हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह तथा उनकी पत्नी प्रतिभा सिंह के खिलाफ सोमवार को भ्रष्टाचार के आरोप तय किए। उन पर एक कारोबारियों से पैसे लेने का आरोप है।

एक आईएएस अधिकारी ने इसकी सीडी रिकॉर्ड कर ली थी, जिसे कोर्ट में पेश किया गया। सीएफएसएल जांच में उक्त सीडी में वीरभद्र सिंह और उनकी पत्नी की आवाज सही पाई गई है।

केस का खुलासा करने वाले पूर्व कांग्रेसी नेता विजय सिंह मनकोटिया ने कहा कि कांग्रेस में भ्रष्ट नेताओं की बाढ़ सी आ गई है। आलाकमान को इस पर विशेष ध्यान देना चाहिए। ऐसे नेताओं को पार्टी से निकाल कर बाहर कर देना चाहिए।

बीजेपी के तरुण विजय ने कहा कि वीरभद्र सिंह को तुरंत अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। प्रधानमंत्री को भी चाहिए कि वीरभद्र सिंह पर लगे आरोपों को ध्यान में रखते हुए उनसे तत्काल प्रभाव से इस्तीफा मांगें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...