आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

13 जून 2012

'भंवरी कांड की तरह ही एक बड़ा सेक्स स्कैंडल है ये भी'

नागौर.खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने कहा कि पिछले दिनों अपहरण के बाद हुआ सवाई सिंह हत्याकांड जोधपुर के भंवरी कांड जैसा ही है। सवाई सिंह की हत्या में भी कई बड़े राजनेता शामिल हैं, मगर पुलिस उन्हें बचाने में लगी है। पुलिस को बड़े लोगों के नाम जनता के सामने लाने चाहिए।

ऐसा नहीं हुआ तो सात दिन के भीतर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिलकर सीबीआई जांच की मांग की जाएगी। अपने निवास ग्रामीणों से ज्ञापन लेने के बाद बुधवार को खींवसर विधायक ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मातासुख के सवाई सिंह की हत्या उसकी शादी के एक माह बाद ही कर दी गई। उसकी पत्नी व दो युवकों को गिरफ्तार कर मामले को अवैध संबंधों का रूप दे दिया गया, जबकि हत्या की आरोपी सवाई सिंह की पत्नी व सियाराम व महेश से इस मामले में फिर से पूछताछ होनी चाहिए।

तीनों की कॉल डिटेल निकलवाकर उन नेताओं से भी पुलिस को बयान लेने चाहिए, जिन्होंने एक माह के भीतर तीनों आरोपियों से बात की थी। बेनीवाल ने आरोप लगाया कि सवाई सिंह की हत्या राजनेताओं की शह पर हुई है। यह बड़ा सेक्स स्कैंडल है। इसकी सही जांच होने पर कई पर्दे उठेंगे। इस मामले को लेकर पूरे किसान समाज में आक्रोश है। शीघ्र ही वे मुख्यमंत्री गहलोत से मिलकर सीबीआई जांच की मांग करेंगे। ऐसा नहीं हुआ तो सात दिन में कलेक्टर व एसपी कार्यालय का घेराव किया जाए

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...