आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 जून 2012

मेरे घर के चश्मों चिराग वली अहद शाहरुख खान को उनके जन्म दिन पर बधाई हो ,,,मुबारक हो


दोस्तों यह जनाब जो आराम फरमाते हुए मुस्कुरा रहे है यह मेरे घर के चश्मों चिराग वली अहद शाहरुख खान हैं ....जी हाँ दोस्तों दो जून को इनका जन्म दिन है ..आप भी सोचते होंगे के इस परिवार में रोज़ रोज़ जन्म दिन लेकिन भाई क्या करे इकत्तीस मई को छोटी बच्ची सदफ का जन्म हुआ ..दो जून को इन साहबजादे का जन्म तो सात जून को हमारा जन्म ..और फिर बारह जून को हमारी दूसरी बिटिया जवेरिया अख्तर का जन्म हुआ है कुल मिलकर हम बाप बेटे ..बेटियां गर्मी के मोसम का जन्म है इसलियें ठंडे मिजाज़ के है लेकिन हमारी शरीके हयात जनवरी कडाके की ठंड में पैदा हुईं इसलियें बाप रे बाप उनका मिजाज़ इतना गर्म है के सर पर चाय की भगोनी रख कर चाय बना लो ..खेर यह तो हुई हंसी मजाक की बात अब मुबारकबाद की बात हो मेरे इन साहबजादे शाहरुख खान का कल दो जून को जन्म दिन है में इसकी इन्हें मुबारकबाद देता के इसी के पहले जन्म दिन के पहले दिन ही इनका बी टेक कम्प्यूटर साइंस सेकंड सेमेस्टर का रिजल्ट भी आ गया ..आठ पॉइंट लेकर आप बहतर नम्बरों से सेकंड सेमेस्टर पास कर तीसरे सेमेस्टर में प्रवेश कर रहे है अब इनकी मुबारकबाद दुगुनी हो गयी है ......शाहरुख़ खान इन दिनों अमिटी यूनिवर्सिटी से ग्रीष्मकालीन अवकाश पर हैं इसीलियें मजे करने नाना ..नानी के घर टोंक गए हुए हैं .शाहरुख खान को उनके जन्म दिन पर और बहतरीन कामयाबी पर मुबारकबाद ...वोह हर जगह ..हर इम्तिहान ..जिंदगी के हर काम में तरक्की करे ..कामयाब हों ..उनके छू भर लेने से कोई भी चीज़ सोना बन जाए ...उनकी लम्बी उम्र हो ..सह्त्यब रहे ..अच्छे आदाब अखलाक बने रहे ..अमिटी हीरो बने और जो मिशन कम्प्यूटर इंजीनियरिंग में लेकर वोह चल रहे हैं उनका सपना पूरा हो और वोह जेसा चाहते हैं वेसा सोफ्टवेयर बना सकें यही मेरी शाहरुख़ खान के लियें दुआ है और आप से भी गुज़ारिश है के आप शाहरुख खान के बहतरी ..तरक्की ..कामयाबी..सह्त्याबी ..लम्बी उम्र के लियें दुआ करें ...आमीन सुम्मा आमीन ............अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...