आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 जून 2012

बिटिया जवेरिया को जन्म दिन मुबारक हो ..........


दोस्तों सलाम ..आदाब..सत्सिरिकाल..नमस्कार आज का दिन मेरे और मेरी बिटिया जवेरिया अख्तर के लियें शुभ है ..आज ही के दिन मेरी बिटिया का जन्म हुआ था ..बिना घुमा फिराए अगर में कहूं के मेरी बिटिया का आज जन्म दिन है ..इस दिन की उसे लाख लाख नहीं करोड़ों करोड़ नहीं अरबो अरब बधाइयां ..हाल ही में मेरी बिटिया ने सी बी एस ई से दसवीं ९५ फीसदी से ज्यादा अंक लेकर पास की है ...और वर्तमान में वोह जी जान से कोचिंग में जुटी है ..........अप लोगों की दुआओं और आशीर्वाद से वोह उसके मकसद में कामयाब हो और जवेरिया अख्तर से डोक्टर जवेरिया अख्तर बने ..यह सब उसकी म्हणत और लगन के अलावा आप लोगों की दुआओं और आशीर्वाद से ही सम्भव है ...बिटिया को जन्म दिन की ढेरों मुबाराक्बादा ............अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

2 टिप्‍पणियां:

  1. होनहार बिटिया के जन्म दिन पर अनंत अनंत हार्दिक शुभकामनाएँ और
    बधाई.

    बिटिया जीवन में निरंतर ही प्रगति करे और हर क्षण हर पल उसके
    जीवन में खुशियाँ ही खुशियाँ हो यही दुआ करता हूँ.

    जवाब देंहटाएं
  2. बहुत बहुत बधाई.. तहेदिल से बधाई ... और आपको सफलता की चरम ऊँचाइयों पर ले जाएँ.. ऐसी कामना..

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...