आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 जून 2012

विधानसभा में दो ग्रेनेड लेकर घुसा विधायक, सनसनी


तिरुअनंतपुरम. केरल में माकपा के एक सीनियर विधायक सोमवार को आंसूगैस के गोलों के साथ विधानसभा पहुंच गए। उनके हाथ में दो गोले थे। वह उन्‍हें विधानसभा में लहरा कर बताने लगे कि ये गोले पिछले सप्‍ताह पुलिस ने एक प्रदर्शन के दौरान लोगों पर इस्‍तेमाल किए थे।

विधायक ईपी जयराजन की इस हरकत पर स्‍पीकर जी कार्तिकेयन और गृह मंत्री टी राधाकृष्‍णन ने गहरी आपत्ति जाहिर की। ईपी का कहना था कि उनकी पार्टी की ओर से एक विरोध प्रदर्शन आयोजित किया गया था, जिसमें बड़ी संख्‍या में छात्र शामिल हुए थे। भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े।

स्‍पीकर ने कहा कि कोई भी विस्‍फोटक पदार्थ सदन के अंदर लाना गैरकानूनी है। उन्‍होंने सुरक्षाकर्मियों से कह कर ग्रेनेड जब्‍त करवा लिए। पर माकपा विधायक के खिलाफ कोई कार्रवाई होती है या नहीं, इसका इंतजार है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...