आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

29 जून 2012

घूस लेते पकड़ीं गईं डेयरी चेयरमैन, बोलीं- 'राजनीतिक साजिश है'

Comment
उदयपुर.एसीबी ने शुक्रवार सुबह सरस डेयरी की चेयरमैन और भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य डॉ. गीता पटेल को दस हजार रु. की रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने यह राशि डेयरी बूथ के आवंटन के एवज में मांगी थी। गीता को सेक्टर चार के मयूर कॉम्पलैक्स स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया गया।

उधर, भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष स्मृति ईरानी ने जांच पूरी होने तक गीता को मोर्चा के राष्ट्रीय कार्य समिति सदस्य पद से निलंबित कर दिया है।भाजपा देहात के जिलाध्यक्ष सुंदरलाल ने भी उन्हें देहात जिला कार्यकारिणी के महामंत्री पद से हटा दिया है।

क्या है मामला :

लखारा चौक, धानमंडी रोड निवासी संदीप लक्षकार ने 31 मई को सरस दूध के बूथ के लिए आवेदन किया था। डेयरी चेयरमैन ने 25 जून को 10 हजार रु. मांगे। शुक्रवार सुबह दस बजे संदीप उनके घर पहुंचा तो डेयरी की चेयरमैन ने राशि बाहर पड़े अखबार में रखने को कहा। तभी ब्यूरो की टीम ने गीता को गिरफ्तार कर लिया।

राजनीतिक साजिश : गीता

डेयरी की चेयरमैन गीता पटेल ने मामले को राजनीतिक द्वेषता रखने वालों लोगों का षड्यंत्र बताया। उन्होंने आरोप लगाया कि इसमें डेयरी के पूर्व अध्यक्ष व पार्टी के कुछ लोग शामिल हैं। उन्होंने कहा- संदीप मेरे घर में जबरन घुस आया और बूथ आबंटन की बात की। मैंने ऑफिस में आने के लिए कहा, लेकिन इसी बीच उसने बाहर पड़े अखबारों में रुपए रख दिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...