आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 मई 2012

ठाकरे का वार- अमेरिका में कपड़े उतरवाने पर भी चुप रहते हैं शाहरुख, यहां करते हैं पंगा



मुंबई.वानखेड़े स्‍टेडियम में हुए तमाशे के बाद शिवसेना और महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) ने अब शाहरुख खान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।
शिवसेना ने कहा कि किंग खान अपना स्‍टारडम संभाल नहीं पा रहे हैं और बात बात पर आवेश में आ जाते हैं। उन्‍हें खुद पर काबू रखना सीखना होगा। पार्टी के मुखपत्र 'सामना' में छपे संपादकीय में कहा गया है कि शाहरुख खान का अमेरिका बार बार अपमान करता है लेकिन वह बार बार वहां जाते हैं। अमेरिका उन्‍हें पांच पांच घंटे तक रोकता है और कपडे़ उतार कर तलाशी लेता है तब किंग खान को तो कोई गुस्‍सा नहीं आता लेकिन एक सुरक्षाकर्मी के रोकने पर वह भड़क उठते हैं। संपादकीय में उन्‍हें अमिताभ बच्‍चन की सलाहियत अपनाने का सुझाव तक दे डाला है।

वहीं एमएनसएस से इस मामले में मराठी अस्मिता का छौंका लगाते हुए कहा कि जो गार्ड शाहरुख को रोक रहा था वह मराठी में अपनी बात कह रहा था और शाहरुख मराठी नहीं जानने की वजह से उसकी बात समझ नहीं पाये। एमएनएस ने उन्‍हें मराठी सीखने की सलाह देते हुए कहा कि किंग खान को मराठी भाषा सीख लेनी चाहिये।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...