आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 मई 2012

डीआईजी के 'तालिबानी' बोल, मेरी बहन भागती तो मार देता या खुद मर जाता


लखनऊ. उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की नई सरकार में कानून व्यवस्था पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। प्रदेश में तकरीबन हर रोज गैंग वार या गोली चलने जैसी घटनाएं हो रही हैं। ऐसा क्यों हो रहा है? इस सवाल का जवाब पुलिस के रवैये से मिल रहा है। प्रदेश की पुलिस के आला अफसरों का रवैया अपराध के बोलबाले के लिए काफी हद तक जिम्मेदार लगता है। सहारनपुर रेंज के डीआईजी एसके माथुर के पास अपनी बहन के 24 घंटों से लापता होने घटना की शिकायत लेकर पहुंचे एक शख्स को डीआईजी ने तालिबानी सलाह देते हुए कहा, 'अगर मेरी बहन होती तो या तो उसे गोली मार देता या फिर खुद मर जाता।'

इससे पहले फरियादी ने डीआईजी से कहा कि उसकी बहन 24 घंटे से लापता है और पुलिस कुछ नहीं कर रही है तो डीआईजी ने जवाब दिया, 'मेरा बस चले तो मैं 24 मिनट में ले आऊं। लेकिन मैं कोई अंतर्यामी नहीं हूं।' डीआईजी और फरियादी के बीच की सारी बातचीत मीडिया ने रिकॉर्ड कर लिया है। जब उत्तर प्रदेश के आला हुक्मरानों की यह सोच है तो सूबे में अपराध पर नकेल एक सपना ही लगती है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...