आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

31 मई 2012

राठौड़ की गोद में जाते ही पोती ने की मासूम शिकायत


Email Print Comment
राजेंद्र राठौड़ जेल से घर पहुंचे तो पोती ध्रुविका उनसे लिपट गई। राठौड़ ने उसे गोद में लेकर चूमा तो ध्रुविका ने उनसे कहा-आप कहां चले गए थे, कोई मेरी बात नहीं सुनता। इन लोगों ने मुझे रुलाया।..इस मीठे उलाहने पर राठौड़ भावुक हुए और बच्ची को पुचकारा।

आई लव यू दद्दू, वेलकम बैक होम

राठौड़ ने घर पर ध्रुविका के साथ केक काटा। केक पर लिखा था, आई लव यू दद्दू, वेलकम बैक होम। बाद में राठौड़ ने पोती को फिर से उठा लिया और मुंह को केक से भर दिया। बेटा पराक्रम, पुत्रवधू कनिका और परिवार का हर सदस्य खुशी से लबरेज दिखा।

दारासिंह मामले में गहलोत की भूमिका नहीं : चंद्रभान

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष चंद्रभान ने पलटवार करते हुए कहा कि राठौड़ और भाजपा मामले को राजनीतिक रंग दे रहे हैं। भाजपा और सब लोग अच्छी तरह जानते हैं कि दारासिंह एनकाउंटर मामले की सीबीआई जांच सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर हुई। सुप्रीम कोर्ट मामले की मॉनिटरिंग कर रहा है। इस मामले में राठौड़ की गिरफ्तारी से लेकर अब तक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कहीं किसी भूमिका में नहीं हैं। इससे कांग्रेस का भी कोई लेना-देना नहीं है। भाजपा और राठौड़ दुष्प्रचार कर जनता में भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं।

कांग्रेस करती है सीबीआई का दुरुपयोग : वसुंधरा राजे


विधानसभा में प्रतिपक्ष की नेता वसुंधरा राजे ने न्यायालय की ओर से आरोप मुक्त करने पर कहा कि उन्होंने पहले ही कह दिया था कि उनकी न्यायालय में पूरी आस्था और विश्वास है। इसलिए सही मायने में तो यह न्याय की ही जीत है। न्याय की इस जीत से कांग्रेस के नापाक इरादों पर भी पानी फिरा है।

इस निर्णय से इस आरोप की पुष्टि होती है कि कांग्रेस सीबीआई का अपने राजनीतिक हितों के लिए दुरुपयोग करती है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल, राज्यसभा में प्रतिपक्ष के नेता अरुण जेटली, प्रतिपक्ष की नेता वसुंधरा राजे, राजस्थान के सह प्रभारी किरीट सौमेया ने फोन पर राठौड़ को बधाई दी।

भाजपा विधायक कालीचरण सराफ, डॉ. दिगंबर सिंह, डॉ. रोहिताश्व शर्मा, भवानी सिंह राजावत और भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष सुमन शर्मा, विधायक किरण माहेश्वरी, पूर्व मंत्री प्रताप सिंह सिंघवी ने राठौड़ को आरोप मुक्त करने को न्याय की जीत बताया। भाजयुमो के प्रदेश महामंत्री हेमंत लांबा, जितेंद्र मीणा, प्रदेश मंत्री लक्ष्मीकांत भारद्वाज और युवा नेता कैलाश चोटिया ने आरोप लगाया कि राठौड़ को फंसाने के लिए कांग्रेस ने सीबीआई का दुरुपयोग किया है।

श्री राजपूत सभा से संबंधित राजपूत संयुक्त संघर्ष समिति के अध्यक्ष गिरिराज सिंह लोटवाड़ा और अन्य घटक संगठनों ने कहा कि इस मामले में राजपूत ही नहीं अन्य समाजों में भी रोष है। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेशाध्यक्ष रणवीर सिंह महंदवास, प्रदेश प्रधान महामंत्री उम्मेद सिंह शेखावत व मंत्री राजकुल दीप सिंह ने उनका स्वागत किया।

सीबीआई का आई ओपनर फैसला : चतुर्वेदी

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि कोर्ट का आदेश सीबीआई के लिए आई ओपनर के समान है। राठौड़ के इस मामले में पूरा केंद्रीय नेतृत्व जुड़ा रहा है। उन्होंने कहा कि हमें न्यायपालिका पर संदेह नहीं है। कांग्रेस की नीति रही है कि जो भी उनके खिलाफ हो, कार्रवाई करवा दो। वाईएस रेड्डी का मामला हो, मायावती का या मुलायम सिंह का, सभी को डराने के लिए सीबीआई का इस्तेमाल किया जाता रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...