आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

29 मई 2012

...जब खाकी वाले ने उखाड़ दी साहबों की लालबत्ती


मोहाली।मोहाली में सोमवार को ट्रैफिक पुलिस की ओर से नाका लगा कर ट्रैफिक नियमों की उल्लंघना करने वालों वाहन चालकों के चालान काटे गए। नाके के दौरान एसएसपी मोहाली गुरप्रीत सिंह भुल्लर भी पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

एसएसपी मोहाली ने कहा कि शहर में चलने वाले जो वाहन चालक ट्रैफिक नियमों का उल्लंघना कर रहे है उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में भी इस तरह के नाके लगाकर कार्रवाई की जाएगी।

फेज 4 में लगाए गए नाके के दौरान ट्रैफिक पुलिस ने ब्लैक फिल्म लगी कारों के चालान भी किए। पीसीआर इंचार्ज और ट्रैफिक इंचार्ज सहित एसपी मोहाली हरप्रीत सिंह सहित कई पुलिस वाले नाके दौरान उपस्थित थे। एसपी मोहाली हरप्रीत सिंह ने कहा कि शहर में ट्रैफिक नियमों की उल्लंघना करने वाले वाहन चालकों के चालान किए गए है जो दर्जनों में है।

फेज 5 की मार्केट में खड़ी एक जेड ब्लैक काली फिल्म लगी कार का चालक जब मौके पर नहीं आया तो उसे क्रेन की मदद से उठा लिया गया। नाके के दौरान कई लाल बत्ती लगी वाहनों की बत्तियां उतारी गई और उनका चालान किया गया। लालबत्ती लगी कारों में कोई अकाली दल का नेता था तो कोई एक्स एमएलए था। नाका दोपहर तक चल रहा था और पुलिस की ओर से चालान काटने का सिलसिला जारी था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...