आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

03 अप्रैल 2012

मुख्यमंत्री व प्रदेशाध्यक्ष आज हाड़ौती के दौरे पर

कोटा. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. चन्द्रभान बुधवार को एक दिन के हाडौती दौरे पर आएंगे। वे सुबह 10.15 बजे राजकीय विमान से कोटा एयरपोर्ट पर उतरेंगे। यहां से दोनों हेलीकॉप्टर से झालावाड़ व बूंदी जिले में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने जाएंगे।

शाम को कोटा आकर विमान से जयपुर के लिए रवाना हो जाएंगे।प्रशासन के पास पहुंचे कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व डॉ. चन्द्रभान सुबह 10.15 कोटा पहुंचेंगे। यहां से 10.20 बजे दोनों हेलीकॉप्टर से झालावाड़ जिले के अकलेरा पहुंचकर वहां गलेंडी पेयजल योजना का लोकार्पण करेंगे। यहां से मनोहरथाना जाएंगे जहां कालीखार सिंचाई एवं पेयजल योजना का लोकार्पण करेंगे। वे यहां जनसभा को भी संबोधित करेंगे। दोनों दोपहर 1 बजे बूंदी जिले के ग्राम कुंवरती दौलाड़ा के लिए रवाना होंगे।


यहां न्यू कृषि उपजमंडी समिति बूंदी का शिलान्यास, फ्लैगशिप कार्यक्रमों का फीडबैक एवं मौके का निरीक्षण, राजीव गांधी सेवा केन्द्र दौलाड़ा का लोकार्पण, किसान भवन का लोकार्पण तथा पुलिस परेड ग्राउंड में आयोजित किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे। यहां से वह हेलीकॉप्टर से कोटा पहुंचकर शाम 4.50 बजे जयपुर के लिए विमान से रवाना हो जाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...