आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 अप्रैल 2012

कटोरे में बिछु लेकर आये महिपाल मदेरणा


जयपुर.भाजपा के चार नेता मंगलवार को सेंट्रल जेल में बंद नेताओं से मिलने गए तो दुख दर्द से ज्यादा बिच्छुओं की चर्चा हुई। हुआ यों कि भाजपा नेता राजेन्द्र राठौड़ से मिलने के बाद महिपाल मदेरणा से मिलवाने का आग्रह किया तो थोड़ी देर बाद मदेरणा हाथों में एक कटोरा लेकर आए जिसमें बिच्छू था। बिच्छू देखकर भाजपा नेता अचंभित रह गए। इन नेताओं में पूर्व सांसद सुभाष महरिया व निहाल चंद, विधायक सूर्यकांता व्यास और वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष सलावत खान थे।

सुभाष महरिया के अनुसार मदेरणा ने शिकायत की कि जिन कोठरियों में उन्हें रखा गया है, उनमें माहौल बदबूदार है और बिच्छू घूम रहे हैं। महरिया और अन्य नेताओं ने जेल अधिकारियों से मौके पर ही आपत्ति जताई और कहा कि मदेरणा और राठौड़ को साफ-सुथरे माहौल में रखा जाना चाहिए। उधर जेल में बिच्छू निकलने के बारे में जेल अधीक्षक ओआर रोहिन ने इनकार किया है। उनका कहना है राठौड़ से मिलने आए भाजपा नेताओं को जहां मिलाया गया था, वहां पर महिपाल कैसे आ गए। भाजपा नेताओं का कहना था कि उन्होंने राठौड़ के साथ साथ मदेरणा से भी मुलाकात का आग्रह जेल अधिकारियों से किया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...