आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 अप्रैल 2012

वक्फ सम्पत्तियों के दुश्मन कमरुद्दीन एस डी एम तो गोपालगढ़ काण्ड के हीरो निकल रहे हैं

राजस्थान का गोपालगढ़ जहां मस्जिद में निर्दोषों की हत्या का हव्वा और जिन सरकार को चेन और सुकून नहीं लेने दे रहा है कल वहन सी बी आई ने जान एक मुस्लिम अधिकारी कमरुद्दीन के दफ्तर को खंगाला ..तलाशी ली तो सारे राजस्थान में ख़ुशी की लहर दोड़ गयी वक्फ संपत्तियों के दुश्मन बने यह अधिकारी कमरुद्दीन वक्फ संपत्तियों को खुर्द बुर्द करने के आदतन अपराधी रहे है ......कहते हैं खुद सर चढ़ कर बोलता है और बेईमानी अगर खुदा की राह में समर्पित संपत्ति यानी वक्फ सम्पाती के साथ की जाए तो खुदा ऐसे शख्स को यहीं इसी सरजमीं पर सजा देता है ...कमरुद्दीन राजस्थान प्रशासनिक सेवा के अधिकारी होने के नाते राजस्थान वक्फ बोर्ड जयपुर में सम्पद्दा अधिकारी यानि स्टेट ऑफिसर थे ,,,इन्होने राजस्थान की वक्फ संपत्तियों के साथ कहाँ क्या करा यह तो खुदा ही जाने लेकिन कोटा की प्राइम लोकेशन की अरबों रूपये की संपत्ति जिसे जंगली शाह बाबा के नाम से जाना जाता है वहां कोंग्रेस के दिग्गज कब्जेदार है ..उन्हें वक्फ ने पहले भाजपा शासन में बेदखल करवा दिया था ..दोस्तों ज़मीं तो है करोड़ों अरबों की मुख्यमार्ग पर है जिसका किराया सेकड़ों में देकर वोह लोग ज़मीं हड़पना चाहते थे ..वक्फ कमेटी ने जब उन्हें किरायेदार नहीं माना तो वोह सम्पद्दा अधिकारी के यहाँ गए उन्होंने कमरुद्दीन के पद पर आते है कोंग्रेस की सरकार में अपना डंडा घुमाया और इन जनाब वक्फ संपत्ति के दुश्मन बने कमरुद्दीन साहब ने जयपुर की अदालत को कोटा केम्प कोर्ट के रूप में बदला कोटा आये मोका नजरी देखा ना बहस ..ना कानून बस मजे ही मजे वक्फ कमेटी को सुनवाई का अवसर बंद किया और कब्जेदारों को रसमलाई खिलने के लियें अरबों रूपये की ज़मीं पर सेकड़ों रूपये में किरायेदार बनाने का आदेश दे डाला ..इसकी प्रशासनिक अपील तो चल रही है ......इनकी जब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से दस्तावेजी शिकायत की तो यकीन मानिये इनका बिगड़ा तो कुछ नहीं हां इन्हें वक्फ बोर्ड से हटाकर भरतपुर कुम्हेर एस डी एम लगा दिया अब वक्फ संपत्ति और मुसलमानों की हिफाज़त केसे हो सकती थी ..नतीजा गोपालगढ़ रहा जिसने सारी सरकार और कोंग्रेस पार्टी को हिला कर रख दिया है उनके खून के छींटे साफ़ होने का नाम नहीं ले रहे है ....लेकिन जब सी बी आई ने कमरुद्दीन एस डी एम के कार्यालय की तलाशी ली तो निश्चित तोर पर मानना के इस गोपालगढ़ काण्ड के महत्वपूर्ण सुबूत सी बी आई को जरुर मिलेंगे और गोपलागढ़ हिंसा मारकाट के मुख्य ज़िम्मेदार भी यही जनाब निकल सकते है ऐसे आदमी के साथ सी बी आई और देश के कानून को केसा सुलूक करना चाहिए सभी जानते है ................................................

गोपालगढ़ मामलाः एसडीएम कार्यालय पर सीबीआई छापा

विज्ञापन
डीग (भरतपुर). गोपालगढ़ में हुई हिंसा के मामले में शनिवार को सीबीआई के दल ने एसडीएम कार्यालय और एसडीएम के घर छापा मारा। माना जा रहा है कि सीबीआई ने यह कार्रवाई उस सीडी की तलाश में की, जिसमें 14 सितंबर 2011 को हुई इस घटना से जुड़े तथ्य हैं।

दल ने एसडीएम कमरुद्दीन खान से पूछताछ की और कार्यालय से तीन सीपीयू सहित अन्य दस्तावेज अपने साथ ले गया। दल के अधिकारियों ने कस्बे के विभिन्न फोटो, वीडियोग्राफर व सीडी बनाने वालों से भी पूछताछ की। सीबीआई का दल सुबह 10 बजे यहां पहुंचा था और दस्तावेज जुटाकर 12.10 बजे रवाना हो गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...