आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

03 अप्रैल 2012

अमेरिका जो विश्व के अधिकतम प्रधान मंत्रियों ..राष्ट्रपतियों का हत्यारा है हाफिज़ पर शगूफा छोड़ रहा है

सईद पर पांच करोड़ का ईनाम, जम्मू सरकार करेगी आंकलन विश्व के सबसे बढे आतंकवादी देश अमेरिका ने फिर एक नई चाल चली है ....उसने पाकिस्तान के आतंकवादी की शान बढ़ाने के लियें कथित रूप से इनाम की घोषणा कर सभी को चोंका दिया है ..सभी जानते है के अमेरिका विश्व का सबसे बढ़ा आतंकवादी देश है विश्व के कई देशों के प्रधानमन्त्रियों ..राष्ट्रपतियों ..दिग्गज लोगों की हत्या का आरोप अमेरिका पर है पाकिस्तान के लोग ..जनरल जिया उल हक ...बेनजीर भुट्टो और पाकिस्तान के कई दिग्गज आज भी अमेरिका द्वारा मारे जाने के कारण बेबस है ..हमारे देश को ही लें ..महात्मा गाँधी हो ....इंदिरा गाँधी हों ...राजिव गाँधी हो और भी ना जाने कोन कोन अप्रत्यक्ष रूप से अमेरिका की हिंसा और राजनीति के शिकार हुए है ...अभी एक तरफ तो भारत पर इराक से पेट्रोल खरीदने पर पाबन्दी और दूसरी तरफ हाफ़िज़ सईद की म़ोत का फतवा और इनाम की राशि सारा विश्व जानता है के यह भारत को बेवकूफ बनाकर इराक के खिलाफ इस्तेमाल करने का तरीका है ............

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर सरकार ने कहा है कि वह सईद पर अमेरिका द्वारा घोषित किए गए इनाम का आंकलन करेगी। गृह राज्यमंत्री नासिर असलम वानी ने कहा, हम यह देखेंगे कि कश्मीर पर इसका क्या असर पड़ेगा।
अमेरिका का फैसला ऐसे वक्त आया है जब लश्कर-ए-तैयबा ने अपने तौर-तरीकों में काफी परिवर्तन किया है। अब उन्होंने अपना बेस रावलपिंडी और पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) को बनाया है।
जिससे वह कश्मीर में मौजूद आतंकियों के साथ सीधे तौर पर जुड़े रह सकें। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, पूरे कश्मीर में लश्कर के तमाम सैकड़ों एफआईआर दर्ज की गई हैं। ऐसे में लश्कर द्वारा किए गए हर हमले के लिए सीधे तौर पर सईद जिम्मेदार है।
भारत ने किया स्वागत
भारत ने हाफिज सईद पर इनामी राशि घोषित किए जाने का स्वागत किया है। विदेश मंत्री एसएम कृष्णा ने मंगलवार को यहां मीडिया से कहा, ‘अमेरिका की इस पहल का भारत स्वागत करता है। यह आतंकवाद फैलाने वालों के लिए एक कड़ा संदेश है। इससे इस बात का पता चलता है कि अंतरराष्ट्रीय समुदाय आतंकवाद के खिलाफ एकजुट है।

1 टिप्पणी:

  1. सुन्दर प्रस्तुति। मेरे नए पोस्ट पर आपका इंतजार रहेगा । धन्यवाद ।
    http://vangaydinesh.blogspot.in/2012/02/blog-post_25.html
    http://dineshpareek19.blogspot.in/2012/03/blog-post_12.html

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...