आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 मार्च 2012

फिल्म 'नायक' के अनिल कपूर बन गए अखिलेश यादव!

| Email Print Comment

उत्तरप्रदेश के मनोनीत मुख्यमंत्री अखिलेश यादव फिल्म ‘नायक’ (2001) से प्रभावित नजर आ रहे हैं। इसमें अनिल कपूर को एक दिन का मुख्यमंत्री बनने का मौका मिलता है। अखिलेश ने फेसबुक पर ‘वन एक्शन सीएम’ शीर्षक से एक पेज शुरू किया है।

इसमें उन्होंने यूपी के लोगों से पूछा है कि अगर वे राज्य के मुख्यमंत्री होते तो ऐसा कौन सा आइडिया है जो लागू करना चाहते। बहुत से लोगों ने एक से अधिक ‘आइडिया’ दिए हैं।

वहीं कुछ लोग तो बाकायदा पूरी योजना लेकर आए हैं कि उनका आइडिया कैसे लागू हो सकता है। हालांकि जाहिर है कि बिजली, पानी और सड़क की शिकायतों का अंबार लग गया है। लोग भ्रष्टाचार को लेकर भी गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। वहीं कई नए आइडिया भी आए हैं जो युवा मुख्यमंत्री लागू करना चाहेंगे।

अखिलेश के ‘वन एक्शन सीएम’ पेज पर लगभग 750 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं। अखिलेश तकनीक प्रेमी हैं। वे अपने ब्लैकबेरी फोन और आई-पैड से अलग नहीं होते। वे अपने आईपैड के जरिए अपने दोस्तों और प्रशंसकों से लगातार संपर्क में रहते हैं। उनके करीबी लोगों का कहना है कि चुनाव अभियान के दौरान भी वे समय निकालकर अपना स्टेटस अपडेट करते थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...